scriptदार्जिलिंग घुमने गया पूरा परिवार, पीछे से सूने घरों से लाखों के जेवरात चोरी, घर लौटे तो उड़ गए होश | Cash and jewelery stolen from home in Banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

दार्जिलिंग घुमने गया पूरा परिवार, पीछे से सूने घरों से लाखों के जेवरात चोरी, घर लौटे तो उड़ गए होश

– banswara crime news, theft in banswara
– बांसवाड़ा जिले के सदर थाना इलाके का मामला- चोरों ने मिल की टीपीटी कॉलोनी में बोला धावा- दोनों प्रकरणों की पुलिस ने एक एफआईआर की दर्ज

बांसवाड़ाSep 17, 2019 / 04:17 pm

Varun Bhatt

दार्जिलिंग घुमने गया पूरा परिवार, पीछे से सूने घरों से लाखों के जेवरात चोरी, घर लौटे तो उड़ गए होश

दार्जिलिंग घुमने गया पूरा परिवार, पीछे से सूने घरों से लाखों के जेवरात चोरी, घर लौटे तो उड़ गए होश

बांसवाड़ा. सदर थाना इलाके की मोरड़ी मिल के सामने टीपीटी कॉलोनी के दो सूने घरों को चोरों ने निशाना बनाया और वहां से लाखों का जेवरात के अलावा नकदी पार कर ले गए। वारदात की जानकारी रविवार को लगी जब मकान मालिक घर पहुंचे। सूचना पर पुलिस पहुंची और मौका मुआयना किया। चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। चोरी कब हुई थी यह भी स्पष्ट नहीं है। क्योंकि दोनों परिवार पिछले कई दिनों से घर पर नहीं थे।
मुख्यद्वार का ताला तोडकऱ घुसे
टीपीटी कॉलोनी निवासी मनोज कुमार ओझा पुत्र राधेश्याम ने बताया कि वे आठ सितंबर से 15 सितंबर तक कंपनी ट्यूर पर दार्जिलिंग एवं सिक्किम गए हुए थे, जिनके साथ और भी कई कंपनी सदस्य थे। रविवार को जब वे घर पहुंचे तो उनको मुख्यद्वार का ताला टूटा हुआ मिला। घर में भीतर घुसकर देखा तो पूरा सामान बिखरा हुआ था। आलमारियां बिखरी हुई थीं, जिनमें रखे हुए सोने चांदी के जेवरात तथा नकदी गायब थी। मनोज कुमार ने बताया कि चोर घर से करीब चार-पांच लाख के सोने चांदी के जेवरात पार कर ले गए हैं। इसके अलावा करीब पन्द्रह हजार की नकदी भी है। जेवरातों में चेन, कानों के टॉप्स, पायजेब सहित अन्य कीमती आभूषण है।
प्लॉट खरीदने के लिए ढाई लाख रुपए का कर्जा लिया, रात में चोरों ने घर पर बोला धावा और उड़ा ले गए नकदी और जेवरात

तीन-चार लाख के जेवर चोरी
दूसरी वारदात केएन मनोज कुमार के घर में हुई। वहां भी चोर मुख्यद्वार का ताला तोडकऱ घुसे और करीब तीन चार लाख के सोने के जेवरात सहित अन्य माल पार कर ले गए। मनोज भी कंपनी ट्यूर पर थे। यहां भी चोरों ने पूरे घर को खंगाला और आलमारी तथा अन्य जगह रखे सामान को पूरी तरह बिखेर दिया।
चौकीदार को नहीं लगी भनक
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त परिसर में चौकीदार तैनात रहता है। इसके बाद भी चौकीदार को चोरों की भनक तक नहीं लगी। चोरी कब हुई यह किसी को जानकारी नहीं लगी। मकान मालिक जब घर पहुंचे तो वारदात सामने आई। पुलिस ने बताया कि चोरी कितनी तारीख को हुई यह अभी तक स्पष्ट नहीं है।
File Photo

Home / Banswara / दार्जिलिंग घुमने गया पूरा परिवार, पीछे से सूने घरों से लाखों के जेवरात चोरी, घर लौटे तो उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो