scriptदिनदहाड़े तीन नकाबपोश लुटेरों ने अस्पताल जा रही महिला नर्स का पीछा किया, फिर अचानक गले से सोने की चेन लूटकर फरार | chain snatching in banswara : chain snatching with woman in rajasthan | Patrika News
बांसवाड़ा

दिनदहाड़े तीन नकाबपोश लुटेरों ने अस्पताल जा रही महिला नर्स का पीछा किया, फिर अचानक गले से सोने की चेन लूटकर फरार

Chain Snatching In Banswara : आंबापुरा थाना इलाके का मामला, बाइक सवार लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

बांसवाड़ाJul 19, 2019 / 03:44 pm

Varun Bhatt

banswara

दिनदहाड़े तीन नकाबपोश लुटेरों ने अस्पताल जा रही महिला नर्स का पीछा किया, फिर अचानक गले से सोने की चेन लूटकर फरार

बांसवाड़ा. आंबापुरा. आंबपुरा थाना इलाके के केसरपुरा पंचायत के खोड़ी पीपली ग्राम के निकट गुरुवार दिनदहाड़े बाइक पर आए नकाबपोश तीन युवक एक महिला के गले से सोने की चेन लूट ले गए। इससे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। बाद में सूचना पर पुलिस तक भी पहुंची, लेकिन आरोपियों का रात तक कोई सुराग नहीं लगा। आंबापुरा निवासी सामुदायिक चिकित्सा केन्द्र में कार्यरत एएनएम संगीता पत्नी राजेन्द्र चरपोटा सुबह करीब 9 बजे स्कूटी से पाड़ला स्थित सामुदायिक चिकित्सा केंद्र पर ड्यूटी पर जा रही थी। जैसे ही वह खोड़ी पीपली गांव के पास पहुंची तभी सुनसान जगह पर पीछे से तेज गति से एक बाइक पर तीन नकाबपोश युवकों ने ओवरटेक किया। स्कूटी सवार संगीता को धक्का मारा और नीचे गिरा दिया। इसके बाद झपट्टा मारकर गले में करीब एक तोला वजनी सोने की चेन खींचकर आरोपी फरार हो गए।
#Banswara_News : नाबालिग ने अपनी बहन के अश्लील फोटो और वीडियो बनाए, फिर वायरल करने की धमकी देकर किया ऐसा गंदा काम

आधा हिस्सा टूट गया
आरोपियों ने जैसे ही चेन पर झपट्टा मारा तो आधी चेन वहीं टूटकर गिर पड़ी लेकिन आधी चेन आरोपी ले गए। इसके बाद संगीता ने बहादुरी दिखाते हुए आरोपियों को पत्थर भी मारा, लेकिन आरोपी तेजगति के साथ बाइक से निकल गए।
पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार महिलाओं से ठगी का आरोपी फिर से चढ़ा पुलिस के हत्थे

एक दिन कुशलगढ़ में भी हुई थी वारदात
एक दिन पहले कुशलगढ़ में भी एक चेन स्नेचिंग की वारदात हुई। काले रंग की बाइक सवार युवकों ने कुशलगढ़ में भी एक नर्स को निशाना बनाया और उसका पर्स व चेन खींच ले गए। आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम भीड़ वाले स्थान पर दिया और फरार हो गए।

Home / Banswara / दिनदहाड़े तीन नकाबपोश लुटेरों ने अस्पताल जा रही महिला नर्स का पीछा किया, फिर अचानक गले से सोने की चेन लूटकर फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो