scriptशादी का झांसा देकर 11वीं कक्षा की छात्रा से 5 साल तक बलात्कार, बेटी का शव मिलने पर पिता ने पांच लोगों पर लगाया हत्या का आरोप! | Dead Body Found : Father filed case of daughter's murder in banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

शादी का झांसा देकर 11वीं कक्षा की छात्रा से 5 साल तक बलात्कार, बेटी का शव मिलने पर पिता ने पांच लोगों पर लगाया हत्या का आरोप!

Dead Body Found In Banswara : युवती की मौत के मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज, लोहारिया थाना क्षेत्र का मामला, परिजन ने पुलिस अधीक्षक को सुनाई पीड़ा

बांसवाड़ाJul 22, 2019 / 04:28 pm

Varun Bhatt

banswara

शादी का झांसा देकर 11वीं कक्षा की छात्रा से 5 साल तक बलात्कार, बेटी का शव मिलने पर पिता ने पांच लोगों पर लगाया हत्या का आरोप!

बांसवाड़ा. लोहारिया थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार देर शाम एक पेड़ पर फंदे से लटकी मिली युवती के शव का रविवार को एम जी अस्पताल में पोस्टमार्ट के बाद सौंप दिया गया। इधर इस मामले में परिजनों ने हत्या का संदेह जताया और पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी। साथ पुलिस अधीक्षक को भी मामले की जांच के लिए परिवाद सौंपा।
शर्मनाक : 10वीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार के बाद ठहरा गर्भ, जानकारी देने से कतरा रहे माता-पिता, पुलिस ने दर्ज किया मामला

शादी का झांसा देकर 5 वर्षों तक दुष्कर्म
पुलिस अधीक्षक केसर सिंह को सौंपे परिवाद में मृतक युवती के पिता ने बताया कि वर्ष 2014 में जब उसकी पुत्री कक्षा 11 में अध्ययनरत थी तब से मुख्य आरोपी जितेंद्र पुत्र अमरसिंह राव निवासी राजपुर उसे शादी का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। लम्बे समय तक शादी के झांसे से तंग आकर गत 27 जून 2019 को राजस्थान संपर्क पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद दोबारा 3 जुलाई को शिकायत पोर्टल पर दर्ज कराई। जिसके बाद दबाव पडऩे पर आरोपी जितेंद्र उसके पिता अमरसिंह भाई रणजीत सिंह एवं दो अन्य सहयोगियों हिमांशु पुत्र लक्ष्मण सिंह व राजू पुत्र मोगजी पाटीदार निवासी रूजिया के साथ युवती पर शिकायत को लेकर दबाव डाल बयान बदलवा लिए। लेकिन 10 जुलाई को संपर्क पोर्टल पर मृतक लडक़ी के द्वारा शिकायत करने पर आरोपियों की ओर से डराया- धमकाया जाने लगा।
बांसवाड़ा में दो दिनों से घर नहीं लौटी युवती की जंगल में मिली लाश, हत्या कर शव फेंकने का अंदेशा

24 घंटे में जान से मारने की दी धमकी
एसपी को दिए परिवाद में मृतक लडक़ी के पिता ने बताया कि आरोपियों की ओर से भी पुलिस में उनके पक्ष (परिवादी) के खिलाफ भी एक शिकायत की गई थी। उक्त मामले को लेकर वे उनकी पत्नी और बेटी के साथ भीमपुर चौकी पहुंचे, जहां उक्त मामले में उन पर राजीनामा की बात हुई। उसके बाद आरोपियों ने 24 घंटे में उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस को दिए परिवाद में बताया कि भीमपुर चौकी से लौटने के बाद पुत्री खेतों में गई और उसके कुछ देर बाद शव एक पेड़ पर लटका मिला। थाना प्रभारी चैल ङ्क्षसह ने बतायाकि युवती के पिता की ओर से पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या करने की रिपोर्ट दी गई है। जिसके आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। रिपोर्ट में पीडि़त पक्ष ने बताया कि बेटी से आरोपियों ने पहले सुसाइड नोट लिखवाया और फिर हत्या कर शव पेड़ पर टांग दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो