scriptबांसवाड़ा : खौफनाक हादसे में डम्पर से कुचला, एक ‘प्रकाश’ मौत के अंधेरे में खोया, हमनाम दो अन्य युवा घायल | Death of a young by crushing a dumper in horrific accident, 2 injured | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : खौफनाक हादसे में डम्पर से कुचला, एक ‘प्रकाश’ मौत के अंधेरे में खोया, हमनाम दो अन्य युवा घायल

बांसवाड़ा जिले के खमेरा थाना क्षेत्र के गणेशपुरा गांव में बुधवार को बेकाबू डम्पर से बाइक सवार कुचल गए। इत्तफाक से तीनों बाइक सवारों का नाम प्रकाश ही है और तीनों ही रिश्तेे में मामा-बुआ के भाई हैं। इनमें से एक की मौके पर मौत हो गई, दो गंभीर घायल हुए हैं।

बांसवाड़ाApr 25, 2019 / 10:02 am

deendayal sharma

banswara

बांसवाड़ा : खौफनाक हादसे में डम्पर से कुचला, एक ‘प्रकाश’ मौत के अंधेरे में खोया, हमनाम दो अन्य युवा घायल

बांसवाड़ा/घाटोल. जिले के खमेरा थाना क्षेत्र के गणेशपुरा गांव में बुधवार को बेकाबू डम्पर से बाइक सवार कुचल गए। इत्तफाक से तीनों बाइक सवारों का नाम प्रकाश ही है और तीनों ही रिश्तेे में मामा-बुआ के भाई हैं। इनमें से एक की मौके पर मौत हो गई, दो गंभीर घायल हुए हैं।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा डम्पर को ओवरटेक करने के प्रयास में हुआ। हादसे में बोरिया गोठड़ा निवासी प्रकाश (18) पुत्र रावजी डिण्डोर की मौत हुई, जबकि बावड़ी खेड़ा निवासी प्रकाश (14) पुत्र देवीलाल, प्रकाश (22) पुत्र भगाना घायल हुए। पुलिस के अनुसार तीनों जने बुधवार को दोपहर में बाइक पर बोरिया गोठड़ा से हिम्मतसिंह का गढ़ा गांव में अपनी बहन के घर जा रहे थे। तभी गणेशपुरा के समीप ओवरटेक करने के प्रयास में बेकाबू हुए डंपर से टकरा गए। इससे प्रकाश पुत्र रावजी डिंडोर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शेष दो घायल हो गए।
देखिए…वीडियो : घाटोल में नाजायज शराब को लेकर छापा, घर से कम मिली तो गोदाम पर कार्रवाई में पकड़ी खेप

हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर खमेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को घाटोल अस्पताल में भर्ती कराया। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। अब पोस्टमार्टम की कार्रवाई गुरुवार को होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो