सरपंच पर शराब के नशे में महिला कार्मिक सहित चार लोगों को कमरे में बंद करने का आरोप, विकास अधिकारी ने थाने में दी रिपोर्ट और...

report against the sarpanch : घाटोल क्षेत्र की बडाना ग्राम पंचायत का मामला

घाटोल/बांसवाड़ा. घाटोल पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बडाना के सरपंच ने शुक्रवार को पंचायत समिति कार्यालय में एक महिला व तीन अन्य कार्मिकों को कमरे में बंद कर दिया। इस पर विकास अधिकारी ने सरपंच के खिलाफ खमेरा थाने में रिपोर्ट दी है। मामले को लेकर कलक्टर, सीईओ और पुलिस उपाधीक्षक को भी अवगत कराया है। रिपोर्ट में आरोप है कि सरपंच शराब के नशे में था। विकास अधिकारी हरिकेश मीणा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि बडाना सरपंच पूंजी लाल निनामा दोपहर करीब तीन बजे पंचायत समिति कार्यालय की आवास शाखा में पहुंचा। वहां पंचायत के दैनिक कार्य विवरण चैक कराकर कक्ष से बाहर निकला, लेकिन दस मिनट में वापस लौटा और कक्ष को बंद कर दिया। इस दौरान कक्ष में महिला कार्मिक सीमा शर्मा, महेन्द्र वड़ेरी, लालशंकर निनामा, यश जोशी व एक बैठे थे। रिपोर्ट अनुसार सरपंच ने शराब के नशे में काफी देर तक गाली-गलौच की और जान से मारने की धमकियां दीं। करीब आधे घंटे बाद वह लौट गया। नशे में होने से उसने जहां अपना वाहन रखा था, वह जगह भूल गया। वाहन नहीं दिखने पर मेरी गाड़ी कहां हैं, कहते हुए उसने कमरा बंद कर दिया। इधर बडाना सरपंच पूंजीलाल निनामा का कहना है कि मैंने नशा नहीं कर रखा था। पंचायत के लोगों के काम नहीं होने पर बहस जरूर हुई। मेरी चाबी गुम गई थी। खिडक़ी- दरवाजे इधर उधर कर चाबी तलाश रहा था। किसी को बंद नहीं किया।

Varun Bhatt
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned