scriptबांसवाड़ा : पत्नी को घर में कैद करने का लगाया आरोप, एसडीएम से मुक्त कराने की गुहार | Imprisonment wife in house | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : पत्नी को घर में कैद करने का लगाया आरोप, एसडीएम से मुक्त कराने की गुहार

प्रेम विवाह का मामला

बांसवाड़ाJun 20, 2018 / 02:51 pm

Ashish vajpayee

banswara

बांसवाड़ा : पत्नी को घर में कैद करने का लगाया आरोप, एसडीएम से मुक्त कराने की गुहार

बांसवाड़ा : पत्नी को घर में कैद करने का लगाया आरोप, एसडीएम से मुक्त कराने की गुहार
प्रेम विवाह का मामला
बांसवाड़ा. शादी रचाने के बाद पत्नी को कैद करने का आरोप लगाते हुए खमेरा थाना इलाके के घाटोल निवासी एक युवक ने कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। साथ ही संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। खमेरा थाना इलाके के घाटोल निवासी सागर गौड़ पुत्र श्यामलाल ने एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में बताया कि प्रेम संबंध के चलते तीन जून को आर्य समाज इंदौर में पल्लवी समादिया से प्रेम विवाह किया और दोनों साथ रहने लगे।
इसके सभी दस्तावेज व जानकारी थाने पर दी थी।
इसके बाद बयान देने के लिए थाने पर बुलाया गया। इस पर दोनों दानपुर थाने आए जहां पूछताछ के बाद खमेरा थानेे लाया गया। जहां परिजनों ने कुछ दिन युवती को अपने पास रखने की बात कही। इस पर परिजन युवती को अपने साथ ले गए, लेकिन इसके बाद उसका युवती से संपर्क नहीं हो पा रहा है। सागर ने ज्ञापन में आरोप लगाया कि परिजने युवती को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं। उसे बंधक बनाकर रखा हुआ है। इसकी पुलिस में भी रिपोर्ट दी गई, लेकिन पत्नी से मिलने नहीं दिया जा रहा है।
इनका कहना ये है
इधर, मामले को लेकर एसडीएम राजीव द्विवेदी ने बताया कि परिवाद आया है। इसकी जांच करवाई जाएगी। जांच के दौरान अगर युवती युवक के साथ जाने के लिए कहती है तो उसे उसके साथ भेजा जाएगा। दूसरी ओर थाना प्रभारी दिलीपदान ने बताया कि पूर्व में युवती पल्लवी समादिया की थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी। इस पर पुलिस उसे दस्तयाब कर थाने लाई, जहां युवती ने अपने परिजनों के साथ जाने की इच्छा जाहिर की। इस पर युवती को उनके साथ भेजने की कार्रवाई की थी।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : पत्नी को घर में कैद करने का लगाया आरोप, एसडीएम से मुक्त कराने की गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो