scriptउधार लेकर कुछ समय पहले ही खरीदा था 35 हजार का मंगलसूत्र, झपट्टा मारकर ले उड़ा बदमाश | Mangalsutra snatching of 35 thousand | Patrika News
बांसवाड़ा

उधार लेकर कुछ समय पहले ही खरीदा था 35 हजार का मंगलसूत्र, झपट्टा मारकर ले उड़ा बदमाश

बाइक सवार ने महिला के गले से झपट्टा मारकर मंगलसूत्र छीन लिया और फरार हो गया। महिला के शोर मचाने पर यहां भीड़ जमा हो गई।

बांसवाड़ाFeb 24, 2019 / 02:52 am

abdul bari

Mangalsutra snatching

उधार लेकर कुछ समय पहले ही खरीदा था 35 हजार का मंगलसूत्र, झपट्टा मारकर ले उड़ा बदमाश

बांसवाड़ा.
जिला मुख्यालय पर चिंदी चोर जहां पुलिस पर हावी हो रहे हैं और राह चलती महिलाओं के गलों पर धावा बोल रहे हैं। इनके हौसले इतने बुलंद है कि चहल-पहल भरे व्यस्ततम मार्गों पर जब चाहे चैन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।
शनविार रात करीब नौ बजे डूंगरपुर रोड स्थित राजकीय गुरु गोविंद कॉलेज के मुख्य गेट के सामने एक बाइक सवार ने महिला के गले से झपट्टा मारकर मंगलसूत्र छीन लिया और फरार हो गया। महिला के शोर मचाने पर यहां भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन बदमाश का कोई सुराग नहीं लगा। पीडि़त महिला कबीर मंदिर के पीछे नाथोलाव स्थित अनाथालय आश्रम की प्रभारी है और वहीं की निवासी भी है।
पीडि़ता प्रवीणा तोमर पुत्री भानू प्रताप ने बताया कि वह खाना खाकर अपने पुत्र के साथ वाकिंग पर घर से निकली थी। वह डूंगर रोड पर पैदल जा रही थी कि कॉलेज के गेट के सामने पीछे से आए एक बाइक सवार ने गले पर झपट्टा मारा और मंगलसूत्र को तोड़ लिया। इस वारदात में उसके हाथ कपड़े भी आ जाने से फट गए। वह कुछ संभल पाती इससे पहले ही आरोपी मंगलसूत्र को लेकर फरार हो गया। शोर मचाने पर आसपास से लोग एकत्रित हो गए तथा आरोपी की तलाश की। सूचना पर पुलिस भी पहुंची और आरोपी की तलाश में गाड़ी भी दौड़ाई पर सुराग नहीं लगा। महिला ने पुलिस में चैन स्नेचिंग की रिपोर्ट दी है।
कुछ दिन पहले ही खरीदा था
पीडि़ता ने बताया कि उसने पैसे जोडकऱ कुछ समय पहले ही मंगलसूत्र खरीदा था। वह करीब 35 हजार का था। जिसके पैसे भी अभी उधार ही हैं। वारदात के बाद महिला की आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे।
टूट कर गिरा पेंडल
सडक़ पर महिला के गले से मंगलसूत्र झपटने के दौरान पेंडल टूटकर गिर गया। जब महिला वापस घर की ओर लौट रही थी तो सडक़ पर रोड लाइट की रोशनी में चमकता नजर आया। जिस उठाकर देखा तो उसी का पेण्डल निकला। जिस पर महिला को कुछ संतोष मिला।

Home / Banswara / उधार लेकर कुछ समय पहले ही खरीदा था 35 हजार का मंगलसूत्र, झपट्टा मारकर ले उड़ा बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो