scriptघर नहीं लौटी पत्नी तो पति और बेटी तलाशने निकले, खाई में पड़ा मिला शव… | Married Woman Murdered : Missing Woman Dead Body Found | Patrika News
बांसवाड़ा

घर नहीं लौटी पत्नी तो पति और बेटी तलाशने निकले, खाई में पड़ा मिला शव…

एक विवाहिता की हत्या ( Married Woman Murder ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। फिलहाल पुलिस ( Banswara Police ) मामले की जांच में लगी हुई है। ( Banswara Crime News )

बांसवाड़ाFeb 15, 2020 / 05:04 pm

abdul bari

बांसवाड़ा।
जिले के अरथुना थाना क्षेत्र के उरुवा गांव में एक विवाहिता की हत्या ( Married Woman Murder ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। फिलहाल पुलिस ( Banswara Police ) मामले की जांच में लगी हुई है।
यह है पूरा मामला ( Banswara Crime News )

थाना अधिकारी हरिशंकर ने बताया की ओडवा गांव निवासी लक्ष्मी उर्फ बसु पत्नी सोहन शुक्रवार सुबह बकरियां चराने गई थी। शाम 4 बजे उसकी पुत्री स्कूल से लौटते समय बकरियां लेकर आई घर पर मौजूद पिता ने मां के बारे में पूछा तो बेटी कुछ बता नहीं पाई।

खाई में मिला लक्ष्मी का शव ( A Woman Murder In Village )

पुलिस ने बताया कि पिता पुत्री ने लक्ष्मी की तलाश शुरू की। इस दौरान गांव के पास ही एक छोटी सी खाई में लक्ष्मी का शव पड़ा मिला। जिसके बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

पीहर पक्ष के लोग मौके पर भी पहुंचे

सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष गांव टीमूरवा में भी मामले की सूचना दी। जिस पर पीहर पक्ष के लोग मौके पर भी पहुंचे। पुलिस फिलहाल इसे हत्या का मामला मान रही है। शनिवार सुबह बांसवाड़ा महात्मा गांधी चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सुपुर्द किया।

Home / Banswara / घर नहीं लौटी पत्नी तो पति और बेटी तलाशने निकले, खाई में पड़ा मिला शव…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो