scriptनाबालिग प्रेमी युगल को निर्वस्त्र देख गुस्साए ग्रामीण, मकान में की तोडफ़ोड़, लड़के को पीटा | Minor lover couple in Banswara | Patrika News

नाबालिग प्रेमी युगल को निर्वस्त्र देख गुस्साए ग्रामीण, मकान में की तोडफ़ोड़, लड़के को पीटा

locationबांसवाड़ाPublished: Oct 22, 2018 09:44:15 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के खमेरा थाना इलाके के एक गांव में रविवार रात नाबालिगों को सूने मकान में निर्वस्त्र अवस्था में देख ग्रामीण आग बबूला हो गए

love
घाटोल/बांसवाड़ा। जिले के खमेरा थाना इलाके के एक गांव में रविवार रात नाबालिगों को सूने मकान में निर्वस्त्र अवस्था में देख ग्रामीण आग बबूला हो गए, और उन्होंने लड़के से मारपीट करते हुए घर में बांध दिया और तोडफ़ोड़ कर बिस्तर को आग के हवाले कर दिया। इससे गांव में हंगामे की स्थिति बन गई। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग को थाने लेकर आई।
रात करीब साढ़े ग्यारह बजे नाबालिग बालक एवं बालिका के निर्वस्त्र होने की जानकारी पर ग्रामीण एकत्रित होकर उस मकान पर पहुंच गए। उन्होंने नाबालिग प्रेमी युगल को आपत्तिजनक अवस्था में धरदबोचा।

नाबालिग प्रेमिका की शादी तय होने से बौखलाया प्रेमी, मारी गोली
मकान मालकिन पास के मकान में सोई हुई थी। लड़की तो वहां से भाग निकली, लेकिन लड़के को ग्रामीणों एवं लड़की के परिजनों ने दबोच लिया।

उन्होंने लड़के से मारपीट करते हुए घर में तोडफ़ोड़ कर दी। इस बीच गांव में हुए शोर शराबे के बाद अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने समझाइश कर मामला शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन स्थिति नियंत्रण में नहीं आई। बाद में पुलिस पहुंची और नाबालिग लड़के को छुड़ाकर अपने साथ लेकर आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो