scriptRajasthan Election Live:: गहलोत के तीखे प्रहार! कहा- अमित शाह से राजे का 36 का आंकड़ा, चुनाव आए तो उनके आगे झुक गई | Rajasthan Election 2018 Live: Ashok Gehlot Comment on CM Raje | Patrika News
बांसवाड़ा

Rajasthan Election Live:: गहलोत के तीखे प्रहार! कहा- अमित शाह से राजे का 36 का आंकड़ा, चुनाव आए तो उनके आगे झुक गई

Rajasthan Election Live:: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से राजे का 36 का आंकड़ा रहा…

बांसवाड़ाNov 24, 2018 / 10:14 am

dinesh

Ashok Gehlot
बांसवाड़ा/डूंगरपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव Ashok Gehlot ने शुक्रवार सुबह मां त्रिपुरा का आशीर्वाद लेकर वागड़ में एक के बाद एक तीन चुनावी सभा (Rajasthan Election 2018) से भाजपा सरकार पर हमला बोला। बांसवाड़ा के पाडला में उनकी पहली सभा हुई। दूसरी सभा बागीदौरा के रोहनवाड़ी में की।
गहलोत ने कहा कि अगर राजे जनता के सामने झुकतीं तो अब चुनाव में जनाक्रोश देखने को नहीं मिलता। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से राजे का 36 का आंकड़ा रहा, आज चुनाव आए तो उनके आगे आधी झुक गई।
वायरल वीडियो से भाजपा ने खड़ा किया विवाद
अशोक गहलोत ने शुक्रवार को वागड़ का चुनावी दौरा किया। उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी के जाति-धर्म आधारित बयान पर कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक माह पहले ही पार्टी के तमाम नेताओं को संदेश दिया था कि सभी बचकर सावधानी से चलें, क्योंकि भाजपा के पास उपलब्धियां गिनाने को कुछ नहीं हैं, ऐसे में वे बातों को तोड़-मरोडकऱ पेश करेंगे और वही हुआ।

Home / Banswara / Rajasthan Election Live:: गहलोत के तीखे प्रहार! कहा- अमित शाह से राजे का 36 का आंकड़ा, चुनाव आए तो उनके आगे झुक गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो