scriptबांसवाड़ा : मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में युवक की दर्दनाक मौत, पत्नी और डेढ़ साल की बेटी गंभीर घायल | Road Accident In Banswara : Youth died in a clash of motorcycles | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में युवक की दर्दनाक मौत, पत्नी और डेढ़ साल की बेटी गंभीर घायल

Road Accident In Banswara :आंबापुरा थाना क्षेत्र का मामला, हेलमेट होता तो बच सकती थी जान

बांसवाड़ाAug 24, 2019 / 02:57 pm

Varun Bhatt

बांसवाड़ा : मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में युवक की दर्दनाक मौत, पत्नी और डेढ़ साल की बेटी गंभीर घायल

बांसवाड़ा : मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में युवक की दर्दनाक मौत, पत्नी और डेढ़ साल की बेटी गंभीर घायल

बांसवाड़ा. आंबापुरा थाना इलाके के वड़लीपाड़ा मानजी गांव में शुक्रवार को मोटरसाइकिल भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी एवं डेढ़ साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें ग्रामीणों की मदद से महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार युवक की मौत सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से हुई है। अगर युवक ने हेलमेट पहना होता तो उसकी जान बच सकती थी। पुलिस के अनुसार कुशलगढ़ थाना इलाके के करमदिया निवासी निर्मल (30) पुत्र कलसिंह अपनी पत्नी कविता एवं डेढ़ साल की बच्ची के साथ अपने ससुराल छापरिया गांव की तरफ आ रहे थे।
अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया सवारियों से भरा टैम्पो, एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, अन्य लोग घायल

रास्ते में वड़लीपाड़ा मानजी गांव के पास मोड़ पर सामने से तेजगति के साथ दूसरी मोटरसाइकिल आई जिस पर दो जने बैठे हुए थे। आरोपियों ने सामने से टक्कर मारी। इससे कविता एवं उसकी बेटी दूर जाकर गिरी और निर्मल का सिर फट गया। आरोपी बाइक सवार मौके से फरार हो गए जबकि घायल निर्मल एवं उसकी पत्नी व बच्ची को ग्रामीणों की मदद से एमजी हॉस्पीटल लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद निर्मल को उदयपुर के लिए रैफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में गनोड़ा के पास दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर टक्कर मारने का प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में युवक की दर्दनाक मौत, पत्नी और डेढ़ साल की बेटी गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो