scriptबांसवाड़ा : रोडवेज बसों की सेवाएं शुरू, ब्यावर के लिए छह और भीलवाड़ा के लिए मिली मात्र दो सवारी | Roadways bus service started but passengers are not available | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : रोडवेज बसों की सेवाएं शुरू, ब्यावर के लिए छह और भीलवाड़ा के लिए मिली मात्र दो सवारी

Banswara Roadways Bus Timing : नहीं मिल रहा यात्रीभार, अब 10 से कम सवारी तो केंसल होगा शिड्यूल

बांसवाड़ाJun 04, 2020 / 03:43 pm

mradul Kumar purohit

बांसवाड़ा : रोडवेज बसों की सेवाएं शुरू, ब्यावर के लिए छह और भीलवाड़ा के लिए मिली मात्र दो सवारी

बांसवाड़ा : रोडवेज बसों की सेवाएं शुरू, ब्यावर के लिए छह और भीलवाड़ा के लिए मिली मात्र दो सवारी


बांसवाड़ा. रोडवेज मुख्यालय की ओर से हरी झंडी मिलने के बाद एक-एक कर विभिन्न आगारों से बसों का संचालन तो शुरू कर दिया गया, लेकिन बुधवार को बांसवाड़ा डिपो को नाम मात्र का यात्रीभार मिला। इसके चलते डीजल का खर्चा भी माथे आने के हालात रहे। यहां से भीलवाड़ा के लिए दो, तो ब्यावर के लिए मात्र छह सवारियां मिलीं। आगार के मुख्य प्रबंधक रविकुमार ने बताया कि बुधवार को जयपुर के लिए पहले से संचालित एकमात्र बस को सुबह 7.30 बजे 38 सवारियां मिली। इससे पहले सुबह 6.30 बजे भीलवाड़ा के लिए रवाना हुई बस में मात्र दो सवारियां मिली। इस स्थिति पर प्रतापगढ़ ले जाकर बस रोकी गई और दोनों सवारियों को वहां से जा रही गाड़ी में शिफ्ट किया गया। इसके अलावा सुबह नौ बजे ब्यावर की बस में मात्र छह सवारियां रही। उधर, डृंगरपुर से बांसवाड़ा आई गाड़ी को वापसी के समय 5 और चित्तौडगढ़़ लौटी बस को मात्र 2 सवारियां मिली। इसके अलावा उदयपुर से आई बस को बांसवाड़ा से लौटते समय 17 यात्री मिले। ऐसे में सेवाएं देने में जबर्दस्त घाटा रहा।
अब दस से कम सवारी तो केंसल होगा शिड्यूल
अनलॉक के बाद जबकि 50 यात्रियों को सफर करवा सकते हैं, लेकिन यात्रीभार नहीं मिल रहा है। ऐसे हालात पर रोडवेज मुख्यालय ने दस से कम सवारियां होने पर शिड्यूल निरस्त करने के निर्देश दिए हैं। हालांकि इस सिलसिले में शाम तक लिखित आदेश नहीं आए हैं, लेकिन रीती गाडिय़ां चलाने से नुकसान के मद्देनजर आगार के प्रबंधकों को फोन पर निर्देश दिए गए हैं।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : रोडवेज बसों की सेवाएं शुरू, ब्यावर के लिए छह और भीलवाड़ा के लिए मिली मात्र दो सवारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो