scriptबांसवाड़ा : एमजी चिकित्सालय में नर्सिग छात्रा से डॉक्टर के अभद्र व्यवहार से बवाल, पीएमओ ने बिठाई जांच | Ruckus on misbehavior of doctor with nursing student in MG hospital Ba | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : एमजी चिकित्सालय में नर्सिग छात्रा से डॉक्टर के अभद्र व्यवहार से बवाल, पीएमओ ने बिठाई जांच

बांसवाड़ा जिला मुखालय के महात्मा गांधी चिकित्सालय में एक चिकित्सक द्वारा जीएनएम छात्रा से अभद्र व्यवहार और छेड़छाड़ का मामला सामने आने से बवाल शुरू हो गया है। स्टूडेंट नर्सिंग एसोसिएशन ने इसे लेकर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी से लिखित शिकायत कर दो दिन में कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

बांसवाड़ाAug 23, 2019 / 11:15 am

deendayal sharma

बांसवाड़ा  : एमजी चिकित्सालय में नर्सिग छात्रा से डॉक्टर के दुव्र्यवहार से बवाल, पीएमओ ने बिठाई जांच

बांसवाड़ा : एमजी चिकित्सालय में नर्सिग छात्रा से डॉक्टर के दुव्र्यवहार से बवाल, पीएमओ ने बिठाई जांच

बांसवाड़ा. जिला मुखालय के महात्मा गांधी चिकित्सालय में एक चिकित्सक द्वारा जीएनएम छात्रा से अभद्र व्यवहार और छेड़छाड़ का मामला सामने आने से बवाल शुरू हो गया है। स्टूडेंट नर्सिंग एसोसिएशन ने इसे लेकर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी से लिखित शिकायत कर दो दिन में कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
एसोसिएशन की अगुवाई में छात्रा की ओर से शिकायत में बताया गया कि 21 अगस्त को इवनिंग शिफ्ट में अस्थि रोग वार्ड में कार्यरत थी। आरोप है कि उस दौरान डॉ अश्विन पाटीदार कॉल पर मरीज को देखने आए थे। तब उन्होंने अभद्र व्यवहार किया। छात्रा के मुताबिक डॉ. पाटीदार ने उसे वार्ड से बाहर बुलाकर उसका नाम और पता पूछा। इसके बाद स्वयं का मोबाइल नंबर देकर कॉल करने की बात कही। छात्रा ने इस दुव्र्यवहार की शिकायत जीएनएम नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर के प्रिंसीपल और स्टूडेंट नर्सिंग एसोसिएशन के पदाधिकारियों को की। मामले को लेकर कार्यवाहक पीएमओ डॉ श्याम गुदरासिया से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन फोन स्विच ऑफ मिला। स्टूडेंट नर्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप डामोर ने कहा कि दो दिन में कार्रवाई न होने पर संगठन की ओर से आंदोलन किया जाएगा।
बोले डॉक्टर- मेरे खिलाफ षड्यंत्र
मामले को लेकर चिकित्सक अश्विन पाटीदार का कहना है यह उनके खिलाफ षडय़ंत्र है। छात्रा ने कहा था कि उसका कोई मिलने वाला फिमेल वार्ड में भर्ती है। उसे देखने के लिए उसेे लेकर गया था।
छात्रा बोली-छेड़छाड़ हुई
छात्रा ने बतायाकि मुझे जीएनएम प्रथम वर्ष 6-7 माह हुए हैं, पूरे वार्ड में काम तक नहीं किया। चिकित्सकों को जानती तक नहीं। इन चिकित्सक को भी नहीं जानती थी तो षडय़ंत्र कहां से करूंगी। मेरे साथ छेड़छाड़, अभद्र व्यवहार हुआ है।
इनका कहना है….

छात्रा की शिकायत को कार्यवाहक पीएमओ को भेजा है। इस पर पीएमओ ने कमेटी बनाकर निष्पक्ष जांच करने की बात कही है।
हितेंद्र भट्ट, प्रिंसिपल, जीएनएम नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर, बांसवाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो