scriptबांसवाड़ा : सदर थाने के समीप एक रात में तीन घरों पर चोरों का धावा, नमकीन भी नहीं छोड़ी | Stolen in three houses near police station | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : सदर थाने के समीप एक रात में तीन घरों पर चोरों का धावा, नमकीन भी नहीं छोड़ी

www.patrika.com/banswara-news

बांसवाड़ाDec 17, 2018 / 02:35 pm

Sanjay Kumar Singh

banswara

बांसवाड़ा : सदर थाने के समीप एक रात में तीन घरों पर चोरों का धावा, नमकीन भी नहीं छोड़ी

बांसवाड़ा. सदर थाने के ठीक सामने जानामेड़ी स्थित कृष्णा रेजीडेंसी में शनिवार रात चोरों ने एक के बाद एक, तीन सूने मकान को निशाना बनाया और लाखों के सोने-चांदी के जेवरात तथा अन्य कीमती सामान पार कर ले गए। चोरों ने एक घर में रखी नमकीन तक नहीं छोड़ी। पुलिस के अनुसार एक वारदात मूल रूप से आसपुर इलाके के पाड़ला हाल यहां कृष्ण रेजीडेंसी निवासी आशीष द्विवेदी पुत्र देवशंकर के मकान में हुई। आशीष पंद्रह दिसंबर को अपने निजी कार्य से गांव गया हुआ था। पीछे घर पर ताला था।
रविवार सुबह पड़ौसियों ने मकान के मैन गेट का कुंदा टूटा पाया, तो चोरी के अंदेशे पर सूचना दी। जानकारी पर आशीष भी घर लौटे, घर का पूरा सामान बिखरा देखकर वे हक्के बक्के रह गए। भीतर मालूम हुआ कि चोरों ने एक-एक कमरे को खंगाला और जो कुछ हाथ लगा, निकाल ले गए। वारदात की सूचना पर थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह अन्य पुलिस कार्मिक मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। पुलिस को दी रिपोर्ट के अनुसार चोर करीब 22 तोला वजनी चांदी के पायजेब, दस तोला वजनी सोने के पायजेब, कान की टॉप्स, एक सोने की चेन, अंगूठी, तीस हजार की नकदी तथा घर में रखी गुल्लक एवं पांच किलो नमकीन भी ले गए।
दूसरे घर से जेवर उड़ाए, पुलिस अधिकारी के घर भी टूटा ताला
दूसरी वारदात रामसिंह के मकान में हुई। जहां से चोर मंगलसूत्र, कानों की टॉप्स सहित अन्य माल पार कर ले गए। रामसिंह के घर के पास में ही उनके ससुर का मकान है। वे शनिवार रात करीब दस बजे ससुर के घर पर सोने के लिए चले गए। इसके बाद सुबह आकर देखा तो मकान का ताला टूटा हुआ पड़ा था। इसके बाद तीसरी वारदात एएसआई योहनकुमार के घर पर हुई, जो इनके करीब ही है। यहां चोरों ने सिर्फ ताला तोड़ा, लेकिन कुछ सामान नहीं ले गए।
रैकी के बाद वारदातें
कॉलोनी के लोगों ने बताया कि चोरों ने रैकी करने के बाद वारदातों को अंजाम दिया। यही वजह है कि चोरों ने जिन तीनों मकानों को निशाना बनाया है, वे सूने थे और तीनों एक ही लाइन में हैं। इस तरह की वारदातें यहां पहले भी हो चुकी हैं। कॉलोनी में गश्त बराबर नहीं होने से चोरों के हौसले बुलंद हैं।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : सदर थाने के समीप एक रात में तीन घरों पर चोरों का धावा, नमकीन भी नहीं छोड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो