scriptबांसवाड़ा : प्रौढ़ की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद खाई में फेंकी लाश, वारदात को हादसे का रूप देने की साजिश | The body thrown into the abyss after killing man | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : प्रौढ़ की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद खाई में फेंकी लाश, वारदात को हादसे का रूप देने की साजिश

www.patrika.com/banswara-news

बांसवाड़ाApr 25, 2019 / 02:30 pm

deendayal sharma

banswara

बांसवाड़ा : प्रौढ़ की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद खाई में फेंकी लाश, वारदात को हादसे का रूप देने की साजिश

बांसवाड़ा. कुशलगढ़ थाना इलाके की भरतगढ़ पुलिया के पास करीब 33 फीट नीचे गहरी खाई से अद्र्धनग्नावस्था में प्रौढ़ का शव मिलने के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस के प्रारंभिक अनुसंधान में सामने आया है कि प्रौढ़ की धारदार हथियार से हत्या की गई है और हत्या कहीं और करने के बाद दुर्घटना का रूप देने के लिए शव लाकर खाई में फेंका गया। अब पुलिस इस मामले में हत्या के कारण और आरोपियों की खोज में जुटी है। कुशलगढ़ थाना प्रभारी गोविंद सिंह ने बताया कि पुलिस के अब तक के अनुसंधान में यह स्पष्ट हुआ है कि प्रौढ़ की धारदार हथियार से कहीं दूसरे स्थान पर हत्या की गई और वारदात को दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया गया है।
बांसवाड़ा : जख्मी अधेड़ की लाश खाई में मिली, हत्या के अंदेशे पर परिजनों ने किया हंगामा

मृतक वसूनी पंचायत के पाड़ला निवासी बहादुर (48) पुत्र जोखिया मईड़ा के गले पर धारदार हथियार से दो बार वार करने के निशान हैं। इसके बाद पूरी सोची समझी साजिश के तहत शव और मृतक की मोटरसाइकिल को भरतगढ़ पुलिया के पास लाया गया, जहां से आरोपियों ने शव को नीचे फेंका हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्टया किसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम देना प्रतीत हो रहा है। इसमें रंजिश घरेलू भी हो सकती हैं। पुलिस के हाथ कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। इससे संभवत वारदात का खुलासा भी पुलिस जल्द करेगी।
बांसवाड़ा के युवक की कुवैत में करंट लगने से दर्दनाक मौत, छह दिन बाद घर पहुंचा शव, परिवार में छाया मातम

एसपी ने भी हत्या मानकर दिए थे अनुसंधान के निर्देश
उल्लेखनीय है कि वसूनी पंचायत के पाड़ला निवासी बहादुर (48) पुत्र जोखिया मईड़ा सोमवार दोपहर करीब दो बजे कसारवाड़ी में रिश्तेदारी में जाने की बातकहकर निकला, जिसका मंगलवार सुबह भरतगढ़ पुलिया के पास शव पड़ा मिला। इसकी सूचना पर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम खुद मौके पर पहुंची और उन्होंने पुलिस से नीचे तक गहराई नपवाई और घटना स्थल के प्रत्येक बिंदु को गहनता से देखा। एसपी ने अपनी पड़ताल के बाद पूरे घटनाक्रम को हत्या मानकर जांच के निर्देश दिए थे।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : प्रौढ़ की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद खाई में फेंकी लाश, वारदात को हादसे का रूप देने की साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो