scriptभाजपा का झंडा लगाकर तस्करी कर रहे शराब माफिया | by using BJP flag mafia smuggling illegal liquor from uttarakhand | Patrika News
बरेली

भाजपा का झंडा लगाकर तस्करी कर रहे शराब माफिया

बरेली में पुलिस ने भाजपा का झंडा लगी गाड़ी से 54 पेटी शराब बरामद की है।

बरेलीApr 11, 2018 / 04:40 pm

suchita mishra

bjp

bjp

बरेली। क्राइम ब्रांच की टीम ने सुभाषनगर इलाके से चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने उनके पास से 54 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस की गिरफ्त में आए सभी लोग बरेली के रहने वाले हैं और उत्तराखण्ड से शराब की तस्करी कर बरेली में सप्लाई करते थे। खास बात यह है कि पुलिस से बचने के लिए तस्करों ने अपनी गाड़ी में भाजपा का झंडा लगा रखा था।
उत्तराखण्ड से लाए थे शराब
एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने सुभाषनगर इलाके में पराग दूध फैक्ट्री के पास से शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 40 पेटी में 1920 क्वार्टर और 14 पेटी में 168 बोतल शराब की बरामद की है। पुलिस की गिरफ्त में आए सभी लोग बरेली के रहने वाले हैं और ये उत्तराखण्ड से शराब लाकर यहां सप्लाई करते थे। पुलिस ने मौके से भोजीपुरा के सत्यप्रकाश और जोगेन्द्र सिंह एवं बारादरी के संजय राठौर और सतीश राठौर को गिरफ्तार किया है।
ध्वस्त होगा पूरा गैंग
एसपी क्राइम ने बताया कि शराब तस्करी करने वाले चार लोग पुलिस की गिरफ्त में आए हैं और इनके गैंग में कौन कौन लोग शामिल हैं, इसका पता लगाया जा रहा है। ये लोग किससे शराब लाते हैं, इसकी भी जानकारी की जा रही है और अब इस पूरे गैंग को ध्वस्त किया जाएगा।
बढ़ गई शराब तस्करी
प्रदेश में नई आबकारी नीति लागू होने के बाद जिले में शराब की किल्लत है। लिहाजा तस्करी कर कारोबार चलाया जा रहा है। शराब तस्कर पड़ोसी राज्य से शराब लाकर महंगे दामों में लोगों को बेच रहे हैं। लेकिन इस बार पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।
गाड़ी में लगा था भाजपा का झंडा
पुलिस से बचने के लिए बदमाश हर हथकंडा अपना रहे हैं और इस बार शराब तस्करी से बचने के लिए तस्करों ने अपनी गाड़ी में भाजपा का झंडा लगा रखा था। जिससे पुलिस को उन पर शक न हो और वाहन चेकिंग के दौरान उनकी गाड़ी रोकी न जा सके।

Home / Bareilly / भाजपा का झंडा लगाकर तस्करी कर रहे शराब माफिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो