scriptएमजी अस्पताल बांसवाड़ा : लाखों की लागत से बनकर तैयार जैरियाट्रिक वार्ड, एक साल बाद भी उद्घाटन का इंतजार | Waiting of inauguration of the geriatric ward | Patrika News
बांसवाड़ा

एमजी अस्पताल बांसवाड़ा : लाखों की लागत से बनकर तैयार जैरियाट्रिक वार्ड, एक साल बाद भी उद्घाटन का इंतजार

www.patrika.com/banswara-news

बांसवाड़ाSep 10, 2018 / 01:06 pm

Ashish vajpayee

banswara

एमजी अस्पताल बांसवाड़ा : लाखों की लागत से बनकर तैयार जैरियाट्रिक वार्ड, एक साल बाद भी उद्घाटन का इंतजार

एमजी अस्पताल बांसवाड़ा : लाखों की लागत से बनकर तैयार जैरियाट्रिक वार्ड, एक साल बाद भी उद्घाटन का इंतजार

बांसवाड़ा. जिले के महात्मा गांधी जिला चिकित्सालय में लाखों की लागत से बने जैरियाट्रिक वार्ड को अब भी उदघाटन का इंतजार है। हालाकि चिकित्सालय प्रशासन इस करीब एक साल बाद भी चिकित्सालय प्रशासन इस वार्ड को शुरू नहीं कर सका। वर्तमान में इस भवन पर ताला जड़ा हुआ है। इससे लाखों रुपए लगने के बाद भी इसका उपयोग नहीं कर रहा है। इसके पीछे कारण यह माना जा रहा है कि अब तक इसका उदघाटन नहीं हो सका है। इसलिए चिकित्सालय प्रशासन इसे शुरू नहीं कर रहा है। स्टाफ एवं चिकित्सक मिले इस वार्ड के लिए पहले शुरू नहीं करने का कारण नर्सिंग स्टाफ एवं चिकित्सकों की कमी बताई जा रही थी लेकिन अब चिकित्सालय को नर्सिंग स्टाफ एवं चिकित्सक भी मिल गए है। इसके बाद भी अब तक इस वार्ड को शुरू नहीं किया जा सका है।
आइसोलेशन वार्ड भी तैयार
चिकित्सालय परिसर में ही एक अन्य आइसोलेशन वार्ड भी बनकर तैयार हो गया है लेकिन इस वार्ड को भी चिकित्सालय प्रशासन उदघाटन के अभाव में शुरू नहीं कर पाया है। हालाकि चिकित्सालय प्रशासन दावा कर रहा है कि अगर आचार संहिता नहीं लगी तो जल्द ही इसका उदघाटन करवा कर इसे शुरू करवाया जाएगा। हालाकि चिकित्सालय प्रशासन दावा कर रहा है कि अगर आचार संहिता नहीं लगी तो जल्द ही इसका उदघाटन करवा कर इसे शुरू करवाया जाएगा।
इनका कहना है..
गत वर्ष बने जैरियाट्रिक वार्ड के लिए पहले स्टाफ और चिकित्सक नहीं थे इसलिए शुरू नहीं किया जा सका। अब चिकित्सक एवं स्टाफ मिल गया है। इसे जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा। आइसोलेशन वार्ड भी बनकर तैयार है। अगर आचार संहिता नहीं लगी तो इसका उद्घाटन करवा इसे भी शुरू कर दिया जाएगा।
डॉ. अनिल भाटी, पीएमओ माहात्मा गांधी चिकित्सालय बांसवाड़ा

Home / Banswara / एमजी अस्पताल बांसवाड़ा : लाखों की लागत से बनकर तैयार जैरियाट्रिक वार्ड, एक साल बाद भी उद्घाटन का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो