scriptखेत पर काम करने गया परिवार, इधर अपने ही घर में फंदे से लटककर युवक ने कर ली आत्महत्या | young man committed suicide by hanging himself | Patrika News

खेत पर काम करने गया परिवार, इधर अपने ही घर में फंदे से लटककर युवक ने कर ली आत्महत्या

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 03, 2019 02:20:23 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

young man committed suicide : महुड़ीफलिया गांव का मामला, पिता ने दर्ज करवाया मामला

banswara

खेत पर काम करने गया परिवार, इधर अपने ही घर में फंदे से लटककर युवक ने कर ली आत्महत्या

कुशलगढ़/बांसवाड़ा. कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के लोहारिया छोटा क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव घर की बल्ली से फंदे से लटका मिला। इधर मृतक के पिता ने गांव के ही एक युवक पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार सज्जनगढ़ पंचायत के लोहारिया छोटा गांव के महुड़ीफलिया निवासी कमलेश (21) पुत्र मानसिंह अड़ गुजरात में मजदूरी करता था। वह गुरुवार को गांव आया था। शुक्रवार सुबह जब घर के सभी लोग खेत पर चले गए तो पीछे वह मकान की छत की बल्ली से फंदा डालकर लटक गया। परिजन खेत से लौटे तो कमलेश को फंदे पर लटका देख होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर सज्जनगढ़ अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौपा।
बांसवाड़ा : मामूली कहासुनी में प्रौढ़ से मारपीट, 15 दिन बाद अस्पताल में मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा

आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
मृतक के पिता मानसिंह ने पुलिस में रिपोर्ट देकर इसी गांव के बहादुर पुत्र पूंजा अड़ पर कमलेश को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि बहादुर व कमलेश दोनों गुजरात में एक साथ मजदूरी करते थे। बहादुर कमलेश पर उसकी पत्नी के साथ संबंध होने का आरोप लगाकर उसे परेशान करता था। दो दिन पूर्व भी बहादुर ने उसके साथ विवाद किया था। जिससे परेशान होकर वह गांव आ गया और उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो