scriptबांसवाड़ा : युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, ससुराल पक्ष पर खुदकुशी के लिए प्रेरित करने का आरोप | youth commits suicide by domestic dispute in Banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, ससुराल पक्ष पर खुदकुशी के लिए प्रेरित करने का आरोप

Suicide In Rajasthan : घरेलू विवाद से तनाव में था युवक, बहन की रिपोर्ट पर केस दर्ज

बांसवाड़ाAug 12, 2020 / 01:25 pm

mradul Kumar purohit

बांसवाड़ा : युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, ससुराल पक्ष पर खुदकुशी के लिए प्रेरित करने का आरोप

बांसवाड़ा : युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, ससुराल पक्ष पर खुदकुशी के लिए प्रेरित करने का आरोप

बांसवाड़ा. शहर के किशनपोल, तेलीवाड़ा इलाके में मंगलवार को एक युवक ने आत्महत्या कर ली। मामले पर मृतक की बहन ने अपनी भाभी और उसके पीहर पक्ष के लोगों पर खुदकुशी ले लिए दुष्प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में रिपोर्ट दी। इस पर भादसं की धारा 306 के तहत पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय लोकेश पुत्र देवीलाल तेली का शव शाम करीब सात बजे उसके घर मे फंदे से लटका मिला। इसे लेकर बहन शीला पत्नी मांगीलाल तेली ने रिपोर्ट में बताया कि एक बच्ची के पिता लोकेश को उसकी पत्नी कैलाश, ससुर सुखलाल, सास केसर और अन्य परिजन लंबे समय से परेशान के रहे थे। भाभी कैलाश अलग रहने के लिए जिद करती रही है।
उदयपुर संभाग में एमबीसी में भर्ती कराने के नाम पर युवाओं से लाखों की ठगी, बड़े फर्जीवाड़े के संकेत

भाई के कुवैत जाने पर वह पीहर चली गई और ससुराल से सम्पर्क तक रखना नहीं चाहती। इससे मनमुटाव बना हुआ था और भाई तनाव में था। गत 5 अगस्त को वह कैलाश को लेने ससुराल गया तो आरोपियों ने उसे जलील कर निकाल दिया और पासपोर्ट भी छीन लिया। इससे भी आहत था और दुष्प्रेरित करने से उसने आत्महत्या की। इस पर केस दर्ज कर पुलिस ने शव एमजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पोस्टमार्टम और आगे कार्रवाई बुधवार को होगी। बताया गया कि लोकेश की ओर से करीब 6 माह पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया गया था, लेकिन समय रहते इलाज हो जाने से उसकी जान बच गई थी।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, ससुराल पक्ष पर खुदकुशी के लिए प्रेरित करने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो