scriptबांसवाड़ा : राखी बांधने के लिए इंतजार करती रह गई बहनें, तालाब पर नहाने गए भाई की डूबने से मौत | Youth died due to drowning in the pond | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : राखी बांधने के लिए इंतजार करती रह गई बहनें, तालाब पर नहाने गए भाई की डूबने से मौत

www.patrika.com/rajasthan-news

बांसवाड़ाAug 27, 2018 / 11:42 am

Ashish vajpayee

banswara

बांसवाड़ा : राखी बांधने के लिए इंतजार करती रह गई बहनें, तालाब पर नहाने गए भाई की डूबने से मौत

बांसवाड़ा. सज्जनगढ़. क्षेत्र के भीमाखोरा में रविवार को दो बहनों का भाई तालाब में डूब गया। बहनें राखी बांधने उसका घर पर इंतजार करती रही। जिले के मुनियाखूंटा निवासी गोरसिंग (30) पुत्र चूनिया शनिवार को पत्नी सीता और तीन बेटियों के साथ सुसराल भीमखोरा में रक्षा बंधन मनाने आया था। उसके दो साडू भी त्योहार मनाने ससुराल आए हुए थे। रविवार सुबह गोरसिंग व दोनों साडू तालाब में नहाने गए। जहां गोरसिंग अचानक गहरे पानी में चला गया। उसे डूबते देख साडू मदद को चिल्लाए लेकिन जगह और कोई मौजूद नहीं था। तब तक डूबने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर कसारवाड़ी चौकी प्रभारी लक्ष्मणसिंह मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और परिजन को सूचना दी। बाद में परिजन की मौजूदगी में डूंगरा छोटा सामुदायिक चिकित्सा केन्द में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।
बहनें हुई बेसुध
परिजन ने बताया कि गोरसिंग गुजरात में मजदूरी करता था। वह दो दिन पहले ही लौटा था। उसकी दोनों बहिनें रविवार सुबह ही भाई को राखी बांधने पीहर आई थी। मौत के समाचार से दोनों बेसुध हो गई। पत्नी, बेटियों और परिजन का रो रोकर बुरा हाल हो गया।
नदी में नहाने गया युवक डूबा, तलाश में जुटे गोताखोर
सज्जनगढ़. थाना क्षेत्र के बोरकुण्डा गांव के पास शनिवार शाम को नदी में नहाने गया युवक डूब गया। बोरकुण्डा निवासी रायकल (35) पुत्र रूपा भील नदी में नहाने गया। अचानक पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। ग्रामीणों ने और पुलिस ने उसे तलाश किया लेकिन सफलता नहीं मिली। थानाधिकारी प्रवीणसिंह ने बताया कि बांसवाड़ा से गोताखोरों की टीम बुलाकर युवक को तलाश किया, लेकिन शाम होने पर ऑपरेशन रोक दिया। सुबह पानी में युवक को फिर तलाशा जाएगा।
परिजन ने बताया कि रायकल गुजरात में रोजगार करता है। रक्षा बंधन पर शनिवार सुबह पत्नी के साथ गांव आया था। सुसराल जाने की बात कहकर वह नदी पर नहाने चला गया। काफी देर तक घर नहीं लौटा तो पत्नी सीता को आशंका हुई। परिजन ने उसे आसपास तलाश और कसारवाड़ी पुलिस चौकी को सूचना दी। पहले पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद ली लेकिन सफलता नहीं मिली। घटना की जानकारी होने पर मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। रायकल घर में इकलौता है। उसके तीन पुत्री एवं एक पुत्र है।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : राखी बांधने के लिए इंतजार करती रह गई बहनें, तालाब पर नहाने गए भाई की डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो