संदिग्धों ने रात्रि गश्त कर रहे पुलिस जवानों की आंखों में लाल मिर्ची झोंकी, एक युवक फरार, दूसरे को दबोचा, दोनों निकले कॉलेज के छात्र

संदिग्धों ने रात्रि गश्त कर रहे पुलिस जवानों की आंखों में लाल मिर्ची झोंकी, एक युवक फरार, दूसरे को दबोचा, दोनों निकले कॉलेज के छात्र

Varun Kumar Bhatt | Updated: 17 Aug 2019, 05:20:29 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

banswara crime news : शहर के नए बस स्टेण्ड के पास हुई वारदात, रात्रि 3:30 बजे की वारदात, मोटरसाइकिल बरामद

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके में चोरों के हौसले बुलंद हैं। हालत ये है कि अब तो वे पुलिस की आंखों में मिर्ची झोंकने की भी हिमाकत दिखा रहे हैं। गुरुवार की रात दो चोरों ने शहर के नया बस स्टेण्ड के पास बीएसएनएल कार्यालय वाली गली में दो पुलिस कर्मियों की आंखों मेें मिर्ची झोंककर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस कार्मिक ने आंखों में मिर्ची डलने के बाद भी एक को दबोच लिया और उसका एक साथी मौके से भाग गया, लेकिन उसका साथी एवं वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है।

पहले कार दिलाकर झांसे में लिया, फिर मकान दिलाने के नाम पर युवक से ठग लिए नौ लाख रुपए और...

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
गुरुवार की रात करीब 3:30 बजे कोतवाली थाने का कांस्टेबल रमेशचन्द्र एवं बॉर्डर होम गॉर्ड लोकेश रात्रि गश्त में लगे हुए थे। उसी समय उनको नया बस स्टेण्ड पर एक बाइक पर दो संदिग्ध दिखाई पड़े, जिनके वाहन की पीछे की नंबर प्लेट भी टूटी हुई थी। दोनों पुलिस कार्मिकों ने संदिग्ध बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने बाइक को नहीं रोका और मोटरसाइकिल की गति बढ़ाते हुए बस स्टेण्ड के पास बीएसएनएल कार्यालय वाली गली में घुस गए। पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा किया और कुछ दूर जाने के बाद उनको रोक लिया। पुलिस कर्मियों ने जैसे ही दोनों को पकड़ा तो उनमें से एक जने ने मिर्ची का पाउडर निकाला और जवानों की आंखों में झोंक दिया और एक जना तो मौके से फरार हो गया। जबकि दूसरे को पुलिस कार्मिक ने दबोच लिया। इस हड़बड़ाहट में युवक अपनी मोटरसाइकिल को वहीं छोड़ गया।

बांसवाड़ा में छह साल की बच्ची से गलत हरकत, वीडियो में पिता का दावा, पुलिस ने मामला दबाया

कॉलेज के छात्र यहां किराए से रहते हैं
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस से छूटकर भागा शख्स प्रतापगढ़ के सालमगढ़ जिले के भाटभमरिया निवासी प्रकाश पुत्र गौतम मईड़ा और डिटेन हुआ शख्स यहां कालिकामाता क्षेत्र में किराए से मकान लेकर रहते हैं और दोनों यहां गोविंद गुरु कॉलेज में पढ़ते हैं। पूछताछ के दौरान सामने आया है कि आरोपी प्रतापगढ़ के दलोट से सीधे बांसवाड़ा आ रहे थे। यहां की पुलिस ने जब प्रतापगढ़ में सम्पर्क किया तो सामने आया कि आरोपी वहां चोरी की वारदातों में लिप्त हैं। इसके चलते इस सूचना के बाद प्रतापगढ़ से पुलिस जाप्ता रवाना भी हुआ। दबोच गए शख्स से दो आरी तथा एक टॉमी बरामद हुई है, जिनकी मदद से किसी प्रकार के ताले को आसानी से तोड़ा जा सकता है। ज्यादातर चोर इन्हीं औजारों को चोरी की वारदात के दौरान काम में लेते हैं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned