script6 साल की मासूम के साथ रेप कर मुंह बांध गया आरोपी.. टेबल के नीचे मां की पड़ी नजर तो उड़ गए होश.. | 6 year teen girl raped in barabanki | Patrika News
बाराबंकी

6 साल की मासूम के साथ रेप कर मुंह बांध गया आरोपी.. टेबल के नीचे मां की पड़ी नजर तो उड़ गए होश..

आरोपी के परिजन लगातार दे रहे धमकियां

बाराबंकीFeb 17, 2019 / 12:00 pm

Ruchi Sharma

rape

6 साल की मासूम के साथ रेप कर मुंह बांध गया आरोपी.. टेबल के नीचे मां की पड़ी नजर तो उड़ गए होश..

बाराबंकी. जिले में एक 6 साल की नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म हुआ है। दुष्कर्म का आरोपी कोई और नहीं बल्कि गांव का ही एक नाबालिग लड़का है। इस घटना को दबाने के लिए गांव के ग्राम प्रधान ने बड़ी भूमिका अदा करते हुए पीड़ित पर शिकायत न करने का दबाव बनाने का मामला भी प्रकाश में आया है । शिकायत न होने और ग्राम प्रधान का अपने साथ होने के कारण आरोपी लड़के के परिवार के हौसले इतने बढ़ गए कि पीड़ित के परिवार को जान से मारने को धमकी देने लगे। डरा – सहमा परिवार आखिरकार पुलिस के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचा और पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है ।

6 साल की नाबालिग से बलात्कार का मामला बाराबंकी जनपद के थाना घुंघटेर इलाके के एक गांव का है। जहां थाने पर शनिवार को एक परिवार पहुंच कर अपनी 6 साल की बेटी के साथ बलात्कार होने की शिकायत करने लगा और इसके लिए थाने में लिखित तहरीर भी दी । इस परिवार का आरोप है कि गांव के एक लड़के ने उनकी 6 साल की बेटी को बहला – फुसला कर अपने घर में बन्द कर लिया और वह शोर न मचा पाए इसके लिए उसका मुंह कपड़े से बांध दिया । लड़की से घर के अन्दर जबरन बलात्कार किया और फिर उसे घर के अन्दर छोड़ कर फरार हो गया ।
पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि 2 फरवरी के दिन में लगभग डेढ़ बजे उनकी 6 साल की नाबालिग बेटी को बहला फुसला कर गांव के एक लड़के ने अपने घर में बन्द कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया। जब वह अपनी बेटी को ढूंढती हुई लड़के के घर पहुंची तो घर के अन्दर से रोने की आवाज आ रही थी। दरवाजा जोर जोर से खटखटाने पर आरोपी लड़के ने उनकी बेटी को मेज के नीचे छिपा कर भाग निकला। लड़की को देख कर उसके होश उड़ गए और फिर लड़की से पूरी बात की जानकारी ली। लड़की को वह आरोपी के घर नग्न हालत में ही लेकर वहां से भागी । अब उसे आरोपी के परिवार वाले जान से मारने की धमकी दे रहे है । इस लिए वह पुलिस के पास आयी है । जिससे पुलिस उसे सजा दिलवा सके ।

अपने परिवार के साथ थाने पहुँचे नाबालिग लड़की के पिता ने बताया कि वह बाहर रह कर मजदूरी करता है । घर में लड़की के साथ हुई घटना की जानकारी उसे उसकी बहन ने दी थी । घर में बेटी के साथ हुई हैवानियत से वह परेशान होकर गाँव आया तो गाँव के ग्राम प्रधान से इसकी शिकायत की तो उन्होंने उसे पुलिस में न जाने की बात कही और कहा कि शोर न मचे इसके लिए वह आरोपी के परिवार वालों को समझा देंगे । ग्राम प्रधान की बात मानकर कर उसने पुलिस में इस हैवानियत की शिकायत नही की मगर अब आरोपी के परिवार के हौसले इतने बढ़ गए है कि उसे और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी हर रोज़ दे रहे है । इसी धमकी से तंग आकर वह थाने पर पुलिस में शिकायत लेकर आये है और चाहते है कि उन्हें न्याय मिले ।

इस शर्मनाक घटना के बारे में जब हमने बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर कुशवाहा से बात की तो उन्होंने कहा कि उनके आदेश पर पुलिस मौके पर गयी थी और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है । आरोपी भी नाबालिग है मगर उसके द्वारा गलत काम किये जाने की शिकायत पर पुलिस जाँच कर रही है और इसके लिए चिकित्सीय परीक्षण भी कराया जा रहा है । अभी पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । इस मामले में पीड़ित परिवार ने यह भी कहा है कि स्थानीय ग्राम प्रधान ने पुलिस में शिकायत न करने का दबाव बनाया इसके लिए ग्राम प्रधान की भूमिका की भी जाँच की जा रही है । तदोपरान्त आवश्यक वैधानिक कार्यवाई की जाएगी ।

Home / Barabanki / 6 साल की मासूम के साथ रेप कर मुंह बांध गया आरोपी.. टेबल के नीचे मां की पड़ी नजर तो उड़ गए होश..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो