scriptविधानसभा के सामने युवक ने खुद पर डाला मिट्टी का तेल, हाई सिक्योरिटी जोन में माचिस से लगाने लगा आग, मचा हड़कंप | Barabanki Man trying to burn himself in front of UP Vidhan Sabha | Patrika News
बाराबंकी

विधानसभा के सामने युवक ने खुद पर डाला मिट्टी का तेल, हाई सिक्योरिटी जोन में माचिस से लगाने लगा आग, मचा हड़कंप

हाई सिक्योरिटी जोन में तैनात पुलिसकर्मियों ने माचिस जलाने से ठीक पहले उसे देख लिया और उसकी तरफ दौड़े…

बाराबंकीOct 23, 2018 / 01:13 pm

नितिन श्रीवास्तव

Barabanki Man trying to burn himself in front of UP Vidhan Sabha

विधानसभा पर युवक ने खुद पर डाला मिट्टी का तेल, हाई सिक्योरिटी जोन में माचिस से लगाने लगा आग, मचा हड़कंप

लखनऊ. विधानसभा सभा के सामने सोमवार को बाराबंकी से आए रवि वर्मा नाम के शख्स ने आत्मदाह करने का प्रयास किया तो चारों तरफ हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक रवि वर्मा अपनी जमीन हड़पने वालों के खिलाफ कार्रवाई न होने से हताश है।
विधानसभा के सामने आत्मदाह का प्रयास

पुलिस के मुताबिक शाम करीब साढ़े सात के आसपास बाराबंकी निवासी रवि वर्मा नाम का एक शख्स विधानसभा सभा के सामने पहुंचा और बोतल का पूरा मिट्टी का तेल अपने शरीर पर उड़ेल लिया। वह पूरी तरह से मिट्टी के तेल से लथपथ था। वहीं हाई सिक्योरिटी जोन में तैनात पुलिसकर्मियों ने माचिस जलाने से ठीक पहले उसे देख लिया और उसकी तरफ दौड़े। किसी तरह पुलिस ने रवि के हाथ से माचिस छीनी और उसे पकड़ लिया। उसके बाद उसे लेकर कोतवाली गए।
 

दबंगों ने जमीन पर किया कब्जा

पुलिस के मुताबिक रवि वर्मा ने शिकायत की है कि बाराबंकी में उसकी 14 बीघा जमीन है, जिसे कुछ दबंगों ने फर्जीवाड़ा कर अपने नाम लिखा लिया है। वह अपनी शिकायत लेकर दर-दर भटक रहा है लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उसने बाराबंकी तहसील में भी शिकायत की। लेकिन वहां के अधिकारी और कर्मचारी उसकी कोई मदद नहीं कर रहे हैं। इसी से परेशान होकर उसने विधानसभा सभा के सामने आत्मदाह की कोशिश की। लखनऊ पुलिस रवि वर्मा की शिकायत पर बाराबंकी पुलिस से संपर्क कर जांच कर रही है और उसके परिवार के लोगों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस के मुताबिक रवि वर्मा ने जो शिकायत की है, उसकी जांच की जा रही है।

Home / Barabanki / विधानसभा के सामने युवक ने खुद पर डाला मिट्टी का तेल, हाई सिक्योरिटी जोन में माचिस से लगाने लगा आग, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो