scriptपौराणिक महादेवा मंदिर को पर्यटन स्थल घोषित कराना हमारी प्राथिमकता- रामबाबू द्विवेदी | BJP kisan morcha leader statement on Mahadeva Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

पौराणिक महादेवा मंदिर को पर्यटन स्थल घोषित कराना हमारी प्राथिमकता- रामबाबू द्विवेदी

कुंतेश्वर महादेव, देववृक्ष पारिजात के मार्ग को मुख्य मार्ग से जोड़ना भी हमारी प्राथिमकता- रामबाबू द्विवेदी

बाराबंकीJan 25, 2021 / 01:11 pm

नितिन श्रीवास्तव

पौराणिक महादेवा मंदिर को पर्यटन स्थल घोषित कराना हमारी प्राथिमकता- रामबाबू द्विवेदी

पौराणिक महादेवा मंदिर को पर्यटन स्थल घोषित कराना हमारी प्राथिमकता- रामबाबू द्विवेदी

बाराबकी. अपने जन्मदिन के मौके को सेवा में समर्पित करने वाले भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राम बाबू द्विवेदी ने चलाये जा रहे सेवा सप्ताह के अवसर पर अपना दसवां कार्यक्रम आयोजित कर एक विराट समरसता भोज का आयोजन किया। इस अवसर पर भाजपा नेता रामबाबू द्विवेदी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता पौराणिक महादेवा मंदिर को पर्यटन स्थल घोषित कराना और देववृक्ष पारिजात और कुंतेश्वर महादेव मन्दिर के मार्ग का चौड़ीकरण करवा कर मुख्यमार्ग फोरलेन से जोड़ना रहेगी।
समरसता भोज का हुआ आयोजन

बाराबंकी की रामनगर विधानसभा की ग्राम सभा देवली में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू द्विवेदी ने एक विराट समरसता भोज का आयोजन किया। इस समरसता भोज में लोगों की चिकित्सा व्यवस्था की भी व्यापक व्यवस्था के साथ-साथ कम्बल वितरण की भी बड़ी व्यवस्था की। भाजपा नेता का जन्मदिन 24 जनवरी को था, मगर उन्होंने अपने जन्मदिन को सेवा सप्ताह बना कर सेवा कार्य में लगा दिया और इसी क्रम में उनका यह दसवां सेवा कार्यक्रम था।
क्षेत्र का विकास प्राथमिकता

इस दौरान भाजपा नेता रामबाबू द्विवेदी ने बताया कि उनकी प्राथमिकता पौराणिक महादेवा मन्दिर को पर्यटन स्थल घोषित कराना और देववृक्ष पारिजात, कुंतेश्वर महादेव मन्दिर आदि स्थानों के मार्ग का चौड़ीकरण करवाकर लखनऊ-अयोध्या मार्ग के हाईवे से जोड़ना है। इससे क्षेत्र के विकास के साथ-साथ पर्यटन और तीर्थाटन भी बढ़ेगा।
https://youtu.be/OMPDagEuvYs

Home / Barabanki / पौराणिक महादेवा मंदिर को पर्यटन स्थल घोषित कराना हमारी प्राथिमकता- रामबाबू द्विवेदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो