scriptसीएम योगी गिना रहे थे सरकार की उपलब्धियां, मंच पर सोते दिखे सांसद लल्लू सिंह चौहान | BJP MP Lallu Singh spotted sleeping on stage | Patrika News
बाराबंकी

सीएम योगी गिना रहे थे सरकार की उपलब्धियां, मंच पर सोते दिखे सांसद लल्लू सिंह चौहान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बाराबंकी में करोड़ों की सौगात दी रहे थे। मंच से अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे थे।

बाराबंकीSep 29, 2021 / 09:10 pm

Abhishek Gupta

Lallu Singh

Lallu Singh

बाराबंकी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बाराबंकी में करोड़ों की सौगात दी रहे थे। मंच से अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे थे। उस समय अयोध्या से भाजपा सांसद लल्लू सिंह मंच पर सोते दिखे। सांसद का मंच पर सोते हुए वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
मुख्यमंत्री के साथ मंच पर जिले के सभी विधायक और बाराबंकी के सांसद उपेंद्र रावत के साथ अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी मंच से अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे थे। इस दौरान सांसद लल्लू सिंह को सोते हुए देख कर सभी लोग अंचभित थे। सांसद का मंच पर सोते हुए वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने 148.85 करोड़ की 186 परियोजनाओं का किया लोकापर्ण व शिलान्‍यास

आपको बता दें कि मुख्‍यंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज बाराबंकी के जीआइसी के ऑडीटोरियम पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने 148.84 करोड़ रुपये से अधिक लागत की 186 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। जिसमें रामनगर, नवाबगंज, कुर्सी क्षेत्र की परियोजनाएं शामिल हैं। 148.84 करोड़ रुपये से अधिक लागत की 186 विकास परियोजनाओं के अलावा 340 करोड़ की लागत की ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड की बिस्किट और बेकरी उत्पाद इकाई का निर्माण कार्य भी शामिल है। इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान सीएम ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र भी वितरित किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो