मायावती को ललकारने वाले भाजपा नेता के खिलाफ बसपा ने खोला मोर्चा, जिलाधिकारी से की कार्रवाई की मांग

बहुजन समाज पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भाजपा नेता रंजीत बहादुर पर कार्रवाई की मांग करने बाराबंकी के जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे।

बाराबंकी. अपने बयानों से चर्चा में बने रहने वाले भाजपा नेता रंजीत बहादुर ने मायावती के खिलाफ टिप्पड़ी करके ऐसा लगता है मानो बर्रे के छत्ते को छेड़ दिया है क्योंकि अब बसपा के नेता मुखर होकर जिलाधिकारी से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। बसपा नेताओ ने भाजपा नेता पर हमेशा सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने का आरोप लगाया।

बीजेपी नेता पर कार्रवाई की मांग

बहुजन समाज पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भाजपा नेता रंजीत बहादुर पर कार्रवाई की मांग करने बाराबंकी के जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। बसपा नेताओ ने रंजीत बहादुर को हिस्ट्रीशीटर अपराधी बताते हुए चार दर्जन मुकदमों में वांछित बताया और कहा कि यह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए बड़े नेताओ पर अभद्र टिप्पड़ी करते हैं। जिससे भाजपा और हिन्दू संगठनों में उसकी पूछ बढ़ जाये। हालिया बयान देते हुए रंजीत ने बहन मायावती और बाबा साहब को निशाना बनाया है। जिसे हम बर्दास्त नहीं कर सकते। अगर इस पर कार्रवाई न हुई तो यह साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के साथ ही दंगा भड़काने का काम करेगा।

मायावती का अपमान बर्दाश्त नहीं

ज्ञापन देने आए बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश चन्द्र गौतम ने बताया कि रंजीत बहादुर पर चार दर्जन से ज्यादा मुकदमे चल रहे हैं और वह एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उनके बयानों से हिन्दू-मुस्लिम भावनाएं आहत होती हैं। अगड़ों-पिछडो और दलितों में वैमनस्यता बढ़ती है। यह भाजपा में है जरूर मगर वहां भी इसकी कोई कद्र नहीं है और इसीलिए यह अनाप-शनाप बयान देकर सुर्खियां बटोरते हैं, ताकि इसकी पूछ बढ़ जाये। सुरेश चन्द्र गौतम ने कहा कि इस बार हद खत्म हो गई है और उन्होंने दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिलाओ में गिनी जाने वाली बहन मायावती और सिम्बल आफ नॉलेज की उपाधि पा चुके भारत रत्न बाबा साहब के खिलाफ टिप्पड़ी कर दी, जो बर्दाश्त नहीं। भाजपा के दबाव में इस पर कार्रवाई नहीं हो रही है। मगर मैं इनकी पूरी जन्मपत्री खंगालने का काम कर रहा हूं, ताकि इन पर कार्रवाई हो सके। अगर कार्रवाई नहीं हुई तो यह दंगा भड़काने का काम करेगा।

BJP
Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned