scriptकॉलेज में जिस जगह नहीं जाता था कोई, वहां मिले एक लड़का-लड़की, बेहद अपत्तिजनक हालत में दोनों… | Girl boy objectional condition in college Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

कॉलेज में जिस जगह नहीं जाता था कोई, वहां मिले एक लड़का-लड़की, बेहद अपत्तिजनक हालत में दोनों…

कॉलेज की ऐसी जगह जहां कभी कोई नहीं आता-जाता, वहां बार-बार जा रहे कुछ छात्रों को देखकर समझ आया माजरा…

बाराबंकीOct 16, 2019 / 09:27 am

नितिन श्रीवास्तव

कॉलेज की जिस बिल्डिंग नहीं जाता था कोई, वहां मिले एक लड़का-लड़की, दोनों बेहद अपत्तिजनक हालत में...

कॉलेज की जिस बिल्डिंग नहीं जाता था कोई, वहां मिले एक लड़का-लड़की, दोनों बेहद अपत्तिजनक हालत में…

बाराबंकी. बाराबंकी जिले के जवाहर लाल नेहरू स्मारक परास्नातक महाविद्यालय (जनेस्मा) से स्नातक कर रहे एक छात्र और छात्रा सुबह कॉलेज परिसर में आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। कॉलेज के प्राचार्य आरएस यादव ने दोनों को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही दोनों को कॉलेज से निष्कासित भी कर दिया गया है।
बेहद आपत्तिजनक हालत में मिले लड़का-लड़की

दरअसल बाराबंकी जिले में कोतवाली नगर के तहत स्टेशन रोड पर स्थित जवाहर लाल नेहरू स्मारक परास्नातक महाविद्यालय (जनेस्मा) परिसर में स्थित एक निष्प्रयोज्य पड़ी इमारत में सुबह एक छात्र और छात्रा आपत्तिजनक स्थिति में थे। इसकी भनक लगते ही दूसरे दो छात्र बार-बार वहां जा रहे थे। कॉलेज की ऐसी जगह जहां कभी कोई नहीं आता-जाता है। वहां बार-बार जा रहे इन छात्रों को देखकर जनेस्मा के प्राचार्य आरएस यादव को कुछ आशंका हुई। जिसके बाद वह खुद वहीं पहुंचे तो उन्हें सारा माजरा समझ में आ गया। वहां का नजारा बेहद चौंकाने वाला था। छात्र-छात्रा को उस हालत में देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत दोनों को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। यही नहीं दोनों को कॉलेज से निष्कासित भी कर दिया है।
हो सकती थी सामूहिक दुष्कर्म की वारदात

कॉलेज प्रशासन के मुताबिक जिस स्थिति में छात्र-छात्रा को दूसरे लड़के देख रहे थे। उससे काफी हद तक संभव था कि वह छात्रा के साथ सामुहिक दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दे सकते थे। पुलिस भी इस आशंका से इनकार नहीं कर रही है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के परिवारजन को बुलाया और उनकी इस हरकत से अवगत कराया। मामला सामने आने के बाद छात्र-छात्रा के अभिभावक भी हैरान थे और उनके पास कोई जवाब नहीं था।

Home / Barabanki / कॉलेज में जिस जगह नहीं जाता था कोई, वहां मिले एक लड़का-लड़की, बेहद अपत्तिजनक हालत में दोनों…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो