scriptबाराबंकी में दिनदहाड़ें घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला | girl killed in a dispute between two side in barabanki | Patrika News
बाराबंकी

बाराबंकी में दिनदहाड़ें घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

Murder In Barabanki: घटना की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस और जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और अन्य लोगों की तलाश जारी है।

बाराबंकीJun 01, 2022 / 04:00 pm

Jyoti Singh

बाराबंकी में दिनदहाड़ें घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला
बाराबंकी जिले में दबंगों के हौसले बुलंद है। यहां असंद्रा थाना क्षेत्र में कुछ दबंगों ने पेड़ काटने के विवाद में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं गोली का ***** लगने से दो नाबालिग बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस और जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। घटना में घायल दोनों नाबालिगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
ये भी पढ़ें: नोएडा में आज से कम हुए पार्किंग रेट, घंटों गाड़ी खड़ी करने पर भी देने होंगे बस इतने रुपए

जानें पूरा मामला

बाराबंकी पुलिस अपराधों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। नतीजतन अपराधी खुलेआम वारदात पर वारदात किए जा रहे हैं। बुधवार को यहां असंद्रा थाना क्षेत्र के पलौली पूरे चद्रमन गांव में पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस विवाद में परिवार के ही दूसरे पक्ष ने एक पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। हमले में घायल पीड़ित पक्ष दबंगों की शिकायत करने ट्रैक्टर ट्राली से थाने जा रहा था। शिकायत की जानकारी होते ही दबंग लाइसेंसी असलहा लेकर दूसरे पक्ष के घर जा पहुंचे और लाइसेंसी असलहे से तीन राउंड गोली चला दी। दबंगों की गोली लगने से एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शिवानी (17) व सत्यम (15) घायल है। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस और जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और अन्य लोगों की तलाश जारी है।
ये भी पढ़ें: दिल्ली में गर्मजोशी से मिले अखिलेश और आजम, विपक्षी को दिए राजनीतिक संकेत

मामले की छानबीन जारी

उधर, पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया है कि असंद्रा थाना क्षेत्र के पलौली गांव में खेत में पेड़ काटने को लेकर बुधवार को दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष ने अपने लाइसेंसी असलहे से दूसरे पक्ष पर गोली चला दी। जिसमें एक युवती की मौत हो गई है। जबकि दो अन्य बच्चे घायल हैं। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और उनकी तलाश जारी है।

Home / Barabanki / बाराबंकी में दिनदहाड़ें घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो