scriptमासूम बच्ची को रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार, नशे में वारदात को दिया अंजाम, लड़की अस्पताल में भर्ती | Man raped minor girl in Haidergarh Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

मासूम बच्ची को रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार, नशे में वारदात को दिया अंजाम, लड़की अस्पताल में भर्ती

वारदात हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है…

बाराबंकीFeb 26, 2020 / 02:19 pm

Abhishek Gupta

मासूम बच्ची को रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार, नशे में वारदात को दिया अंजाम, लड़की अस्पताल में भर्ती

मासूम बच्ची को रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार, नशे में वारदात को दिया अंजाम, लड़की अस्पताल में भर्ती

बाराबंकी. बाराबंकी में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए रिश्तेदार ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है। युवक ने नशे की हालत में घर पर सो रही मासूम को दबोचकर उसके साथ दरिंदगी की। वारदात के समय घर पर कोई मौजूद नहीं था जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने उठाया और मासूम की चीख किसी को सुनाई नहीं दी।
रिश्तेदार ने मासूम को बनाया हवस का शिकार

वारदात हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। जहां वैवाहिक कार्यक्रम में रायबरेली से शामिल होने आए माताफेर नाम के रिश्तेदार ने एक डेढ़ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के समय घर पर कोई मौजूद नहीं था। जब मासूम की मां ने उसे खून से लथपथ देखा तो अपने पति को इसकी जानकारी दी। गंभीर हालत में मासूम को परिजन सीएचसी ले गए, जहां से उसे जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं आरोपी को नशे की हालत में गांव वालों ने दबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
गांव वालों ने आरोपी को दबोचा

परिजनों का आरोप है कि माताफेर नाम के युवक ने नशे में धुत होकर मासूम के साथ रेप किया और फरार हो गया। जब मासूम की मां लौटी तो देखा बच्ची रो रही है और निजी अंग से खून बह रहा है। उसके बाद हम लोग लड़की को लेकर अस्पताल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। परिजनों के मुताबिक माताफेर वारदात के बाद घर से भाग गया। जिसे बाद में पकड़ लिया गया।
आरोपी को हिरासत में लिया

वहीं बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि वैवाहिक कार्यक्रम में जब घर के सभी लोग खाना खाने घर के बाहर गए थे तभी मौके का फायदा उठाकर रिश्तेदारी के एक युवक ने नाबालिग के साथ गलत काम किया। इस मामले में मुकदमा लिखकर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

Home / Barabanki / मासूम बच्ची को रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार, नशे में वारदात को दिया अंजाम, लड़की अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो