scriptमंत्री धुन्नी सिंह का आया सबसे बड़ा बयान, 100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी भगवान राम भी नहीं ले सकते | Minister Dhunni Singh big statement on Unnao Crime | Patrika News
बाराबंकी

मंत्री धुन्नी सिंह का आया सबसे बड़ा बयान, 100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी भगवान राम भी नहीं ले सकते

यूपी के खाद्य एवं रसद और नागरिक आपूर्ति मंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह (धुन्नी सिंह) ने सरकार का बचाव करते हुए कहा कि योगी और मोदी की सरकार में आरोपियों को संरक्षण नहीं मिलता।

बाराबंकीDec 05, 2019 / 08:03 pm

Neeraj Patel

मंत्री धुन्नी सिंह का आया सबसे बड़ा बयान, 100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी भगवान राम भी नहीं ले सकते

मंत्री धुन्नी सिंह का आया सबसे बड़ा बयान, 100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी भगवान राम भी नहीं ले सकते

बाराबंकी. उन्नाव में फिर मानवता शर्मसार हुई है। यहां रेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई। 5 आरोपियों ने गांव के बाहर खेतों में युवती को जलाने की कोशिश की। युवती 90 फीसदी जल चुकी है और उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया है। सड़क से लेकर संसद तक हंगामा खड़ा हो गया है। विपक्ष ने सरकार को घेरते हुए प्रदेश में जंगलराज कायम होने की बात कही है।

यूपी के खाद्य एवं रसद और नागरिक आपूर्ति मंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह (धुन्नी सिंह) ने सरकार का बचाव करते हुए कहा कि योगी और मोदी की सरकार में आरोपियों को संरक्षण नहीं मिलता, जबकि पूर्ववर्ती सरकारों में अपराधियों पर कोई नकेल नहीं कसी गई थी। धुन्नी सिंह ने कहा कि समाज है तो 100 फीसदी क्राइम न होने की तो भगवान राम भी गारंटी नहीं ले सकते। लेकिन, अगर कोई गुनाह हुआ है तो दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। धुन्नी सिंह गुरुवार को बाराबंकी जिले में एक विभागीय समीक्षा बैठक में भाग लेने पहुंचे थे।

मंत्री ने कहा कि क्राइम हर सरकार में होता है, लेकिन हमारी सरकार में दोषियों के खिलाफ समय पर सख्त कार्रवाई हुई है। हमने उन्हें पकड़कर जेल पहुंचाया है। धुन्नी सिंह ने कहा कि समाज है तो 100% क्राइम न होने की तो भगवान राम भी गारंटी नहीं ले सकते। लेकिन अगर कोई गुनाह हुआ है तो दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी, यह तय है।

Home / Barabanki / मंत्री धुन्नी सिंह का आया सबसे बड़ा बयान, 100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी भगवान राम भी नहीं ले सकते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो