scriptBarabanki News: बिरयानी में लेग पीस ना मिलने पर पुलिस और दुकानदार भिड़े, देंखे वीडियो | Police and shopkeeper between fight non availability leg piece in Biry | Patrika News
बाराबंकी

Barabanki News: बिरयानी में लेग पीस ना मिलने पर पुलिस और दुकानदार भिड़े, देंखे वीडियो

बाराबंकी में एक बिरयानी के दुकान पर लेग पीस ना मिलने पर जमकर बवाल मच गया। यहां पर कोई और नहीं बल्कि पुलिस वाले और दुकानदार आपस में भिड़ गए।

बाराबंकीApr 13, 2023 / 08:17 pm

Anand Shukla

barabanki_news.png

लेग पीस को लेकर भिड़ गए दुकानदार और पुलिस

बाराबंकी से एक बिरयानी वाले को लेग पीस ना देना भारी पड़ गया। यहां पर एक सिपाही के बिरयानी में लेग पीस नहीं मिली। इसके बाद दुकानदार और पुलिस वाले आपस में ही भिड़ गए। दुकानदार का आरोप है कि सिपाही लोग रोज शाम को आते हैं और फ्री में बिरयानी खाते हैं। बुधवार शाम को बिरयानी में लेग पीस न मिलने बवाल किया और मारपीट की। 
इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि दुकान वाला भी सिपाही से मारपीट कर रहे हैं। फिलहाल दोनों पक्ष एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन यह साफ नहीं हो सका है कि बवाल की शुरुआत किसके तरफ से हुई थी।
यह भी पढ़ें
 

यूपी एसटीएफ ने कैसे ट्रेस की असद अहमद और गुलाम की लोकेशन, ये है पूरी कहानी


पुलिस वाले रोज आकर फ्री में खाते हैं बिरयानी 
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बिरयानी दुकानदार और सिपाही एक दूसरे से मारपीट कर रहे हैं। वहां तीन सिपाही और खड़े हैं। अन्य दुकानदार भी पुलिस को भला-बुरा बोल रहे हैं। दुकानदार कह रहे हैं कि पुलिस वाले रोज आकर बिरयानी खाते हैं। यह लोग मांगने पर भी कभी पैसे नहीं देते। दो दिन पहले भी यहां इन पुलिस वालों ने बवाल किया था। यह मामला बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के पटेल तिराहे पर स्थित एक बिरयानी की दुकान की है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k23zs
आरोपों की जांच की जा रही है: ASP आशुतोष मिश्रा
वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले पर ASP आशुतोष मिश्रा ने बताया कि बिरयानी की रेहड़ी हटाने को लेकर विवाद हुआ है। सिपाही रंजीत ट्रैफिक पुलिस में तैनात है। दुकानों के कारण जाम लगा था, सिपाही ने दुकानदारों को हटने के लिए कहा, जिस पर विवाद हो गया। दुकानदारों के आरोपों की जांच कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो