scriptअंतर्जनपदीय मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, तीन मोटरसाइकिल सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार | Police arrested thief gang in Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

अंतर्जनपदीय मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, तीन मोटरसाइकिल सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

बाराबंकी पुलिस के कब्जे में आये यह दोनों अभियुक्त पेशे से वाहन और मोबाइल चोर हैं।

बाराबंकीJan 24, 2021 / 02:54 pm

नितिन श्रीवास्तव

अंतर्जनपदीय मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, तीन मोटरसाइकिल सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

अंतर्जनपदीय मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, तीन मोटरसाइकिल सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

बाराबंकी. बाराबंकी में आज एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश पुलिस ने किया, जिसने सिर्फ बाराबंकी ही नहीं बल्कि आसपास के कई जनपदों में मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन चोरी करके पुलिस की नाक में दम कर रखा था। पुलिस ने इनके कब्जे से तीन चोरी की मोटरसाइकिल, 6 मोबाइल फोन, एक चाकू और एक तमंचा मय कारतूस बरामद कर लिया है।

 

कई जनपदों में केस दर्ज

बाराबंकी पुलिस के कब्जे में आये यह दोनों अभियुक्त पेशे से वाहन और मोबाइल चोर हैं। यह मोटरसाइकिल की चोरी सिर्फ बाराबंकी में ही नहीं, बल्कि आसपास के जनपद जैसे अयोध्या, सुल्तानपुर, रायबरेली आदि जनपदों में भी करते थे। बाराबंकी में चोरी की गयी तीन मोटरसाइकिल यह बेचने की फिराक में थे, लेकिन बेचने से पहले ही यह दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस के मुताबिक इनके ऊपर गैंगस्टर सहित एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

 

ऐसे करते थे चोरी

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक मनोज पाण्डेय ने बताया कि यह लोग पहले घूम कर वाहनों की रेकी करते थे और लापरवाह तरीके से या फिर सुनसान जगह पर खड़ी की गयी मोटरसाइकिल को यह लोग गायब कर देते थे। यह लोगों से किसी बहाने उसका मोबाइल फोन मांग लेते थे और फिर नजर बचा कर रफूचक्कर हो जाते थे। यह लोग शातिर अपराधी हैं और इनके ऊपर गैंगस्टर सहित एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें पंजीकृत हैं। इनके कब्जे से तीन चोरी की मोटरसाइकिल, 6 मोबाइल फोन, एक चाकू और एक तमंचा मय कारतूस बरामद किया गया है।

 

https://youtu.be/qbZImc-Oh8E

Home / Barabanki / अंतर्जनपदीय मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, तीन मोटरसाइकिल सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो