scriptलॉकडाउन के बीच सील की गईं जिले की सारी सीमाएं, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात | Police close Barabanki borders due to lockdown | Patrika News
बाराबंकी

लॉकडाउन के बीच सील की गईं जिले की सारी सीमाएं, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में बाराबंकी जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है…

बाराबंकीApr 02, 2020 / 09:03 am

नितिन श्रीवास्तव

लॉकडाउन के बीच सील की गईं जिले की सारी सीमाएं, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

लॉकडाउन के बीच सील की गईं जिले की सारी सीमाएं, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

बाराबंकी. कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में बाराबंकी जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद जिला प्रशासन कोरोना से बचाव के हर संभव कदम उठा रहा है। इसी क्रम में अब बाराबंकी की उन सभी सीमाओं सील कर दिया गया है, जहां से दूसरी जगहों से लोग जिले में प्रवेश कर सकते थे। पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए है। जिले के डीएम डॉक्टर आदर्श सिंह और एसपी डॉक्टर अरविंद चतुर्वेदी ने जिले की सभी बार्डर का जायजा लिया और सील रहने के दौरान किसी को भी बाहर से न आने के निर्देश दिये। बार्डर पर पुलिस के साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम भी तैयार रहेगी। बहुत ही इमरजेंसी की स्थिति में किसी को जिले के अंदर आने दिया जाएगा।
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी का कहना है कि सीमाओं को सील करने के बाद वहां से सिर्फ बीमार और बहुत ही जरूरत के लिए लोगों को जांच पड़ताल के बाद ही निकलने दिया जा रहा है। जो नियमों का पालन नहीं करेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

Home / Barabanki / लॉकडाउन के बीच सील की गईं जिले की सारी सीमाएं, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो