scriptपुलिस के ताबड़तोड़ खुलासे से अपराधियों की नींद हराम, चोरी का माल किया बरामद | Police expose two crime case in Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

पुलिस के ताबड़तोड़ खुलासे से अपराधियों की नींद हराम, चोरी का माल किया बरामद

बाराबंकी पुलिस ने दो ताबड़तोड़ खुलासे करके अपराधियों की कमर तोड़ने का काम किया।

बाराबंकीMar 01, 2021 / 12:39 pm

नितिन श्रीवास्तव

पुलिस के ताबड़तोड़ खुलासे से अपराधियों की नींद हराम, चोरी का माल किया बरामद

पुलिस के ताबड़तोड़ खुलासे से अपराधियों की नींद हराम, चोरी का माल किया बरामद

बाराबंकी. पुलिस ने दो ताबड़तोड़ खुलासे करके अपराधियों की कमर तोड़ने का काम किया। इन खुलासों में चोरी गया पूरा माल पुलिस ने बरामद कर लिया और अपराधियों को जेल भेज दिया। इस मामले में थाना देवा की घटना के अभियुक्त पति-पत्नी को चोरी के माल सहित और दूसरे मामले में एक अंतरजनपदीय वाहन चोरों का भंडाफोड़ किया। गिरोह के चार सदस्यों को चोरी की छह अदद मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार कर लिया।
चोरी के मामले का किया पर्दाफाश

पहला मामला बाराबंकी के थाना देवा इलाके के गांव रेंदुआ का है, जहां एक परिवार किसी काम से बाहर गया था और मकान की देखरेख के लिए अपने एक परिचित को छोड़ गया था। जिस परिचित छविनाथ और उसकी पत्नी को मकान की देखरेख के लिए छोड़ गया था उसी पति-पत्नी ने घर के जेवरात सहित जरुरी सामने पर हाथ साफ कर दिया। जब मकान मालिक जटाशंकर चौबे का परिवार वापस आया तो घर का हाल देख कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छविनाथ और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो इन दोनों ने सारा मामला उजागर कर दिया। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी का पूरा सामान बरामद कर दोनों पति-पत्नी को जेल भेज दिया।
वाहन चोरों को दबोचा

दूसरा मामला थाना नगर कोतवाली इलाके का है। जहां थाने की पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश कर दिया जो बाराबंकी के साथ-साथ राजधानी लखनऊ में भी वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। पुलिस ने इस गिरोह के चार सदस्य इरशाद, सुनील कुमार, रिंकू रावत और आशीष सिंह को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से छह अदद चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर ली। अब इन आरोपियों को पुलिस इनके असली ठिकाने अर्थात जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो