scriptलड़के ने मिलने बुलाया, हंसी मजाक में लड़की के दोनों हाथ बांधे, फिर उठाया मौके का फायदा और… | Premi ne premika ko khet me bulakar mara | Patrika News
बाराबंकी

लड़के ने मिलने बुलाया, हंसी मजाक में लड़की के दोनों हाथ बांधे, फिर उठाया मौके का फायदा और…

– घुमाने के बाद प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर खेत में गया- खेत में हंसी-मजाक करते-करते पहले युवती के दोनों हाथ बांधे- फिर बातों-बातों में गला दबाकर की हत्या

बाराबंकीMay 15, 2019 / 02:00 pm

नितिन श्रीवास्तव

Premi ne premika ko khet me bulakar mara

लड़के ने मिलने बुलाया, हंसी मजाक में लड़की के दोनों हाथ बांधे, फिर उठाया मौके का फायदा और…

बाराबंकी. बाजीगर फिल्म का वह सीन तो याद ही होगा आपको, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान अपनी प्रेमिका शिल्पा शेट्टी से पहले तो खूब प्यारी-प्यारी बातें करते हैं और फिर धोखे से उसे मौत के घाट उतार देते हैं। ठीक उसी तरह बाराबंकी से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को बुलाया और फिर हंसी-मजाक में पहले युवती के दोनों हाथ बांधे फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद लड़की का शव कुएं में फेंककर झाड़ी और मिट्टी डालकर उसे पाट भी दिया। अब आरोपी प्रेमी जब पुलिस ने हत्थे चढ़ा तो उसने पूछताछ में यह हैरान करने वाले खुलासे किए। पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़के और लड़की के बीच करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

हंसी-मजाक में उतारा मौत के घाट

दरअसल यह पूरा मामला कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम नहोई मजरे बहरौली का है। जहां एक लापता युवती का शव कुएं में मिलने के बाद सनसनी फैल गई। युवती के दानों हाथ बंधे थे, कुएं में डालने के बाद ऊपर से पाट दिया गया था। पुलिस ने राजफाश करते बताया कि सड़की को उसके प्रेमी ने बाग में बुलाया और हंसी मजाक में प्रेमी ने युवती के हाथ बांधे और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक सुभाषनी लखनऊ के एक निजी अस्पताल में नर्स थी।

पिता करता रहा लड़की की तलाश

लड़की 21 अप्रैल को घर से लखनऊ के लिए निकली, सात बजे रात में अपने पिता को फोन किया कि वह कुर्सी आ चुकी है। जब पिता कुर्सी पहुंचा तो वहां पर लड़की नहीं मिली। काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ नहीं पता चल सका। दो दिनों तक लड़की की तलाश करने के बाद कहीं भी कुछ पता नहीं चला तो 23 अप्रैल को वह थाने पहुंचा। लेकिन वहां पर पहले से ही शिकायत थी कि उसके द्वारा पुत्री सुभाषनी का उत्पीड़न किया जा रहा है। उस समय पुलिस ने पिता की एक भी न सुनी। रामदास तीन मई को फिर थाने गया तो तहरीर फाड़कर फेंक दी गई। उसने गुहार लगाई तो युवती के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया गया।

प्रेमिका को मारने के बाद किया निकाह

वहीं इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि जब मोबाइल नंबर को ट्रैस किया गया तो उसका लोकेशन गांव में ही बता रहा था। गांव में पूछताछ हुई तो आरोपी के बारे में पचा चला। आरोपी को पकड़कर उससे पूछताछ की गई तो उसने सारा जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी का नाम यासीन है, जो नहोई में युवती के घर के सामने रहता है। बीते दो सालों से उसका लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। नसीम का निकाह 24 अप्रैल को था, लेकिन लड़की इसमें रोड़ा बन रही थी। 21 अप्रैल को आरोपी नसीम लड़की को लेकर लखनऊ गया था। उसके बाद वापस आकर उसकी गांव के बाहर गला दबाकर हत्या करने के बाद शव कुएं में फेंक दिया। इसके बाद 24 अप्रैल को उसका निकाह हुआ था।

Home / Barabanki / लड़के ने मिलने बुलाया, हंसी मजाक में लड़की के दोनों हाथ बांधे, फिर उठाया मौके का फायदा और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो