scriptग्रामीण छात्रों के टॉपर बच्चों की प्रतिभा से गदगद सपा, आगे की शिक्षा का उठाया जिम्मा | Samajwadi Party Arvind Singh Gope give gifts to high school topper | Patrika News
बाराबंकी

ग्रामीण छात्रों के टॉपर बच्चों की प्रतिभा से गदगद सपा, आगे की शिक्षा का उठाया जिम्मा

बाराबंकी में यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में गांव से निकल कर प्रदेश के टॉपर बने छात्रों को जिला समाजवादी पार्टी ने सम्मानित करते हुए आश्वासन दिया कि आगे की शिक्षा के लिए उन्हें जहां भी जरुरत पड़ेगी समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी रहेगी।

बाराबंकीJul 03, 2020 / 03:25 pm

नितिन श्रीवास्तव

ग्रामीण छात्रों के टॉपर बच्चों की प्रतिभा से गदगद सपा, आगे की शिक्षा का उठाया जिम्मा

ग्रामीण छात्रों के टॉपर बच्चों की प्रतिभा से गदगद सपा, आगे की शिक्षा का उठाया जिम्मा

बाराबंकी. बाराबंकी में यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में गांव से निकल कर प्रदेश के टॉपर बने छात्रों को जिला समाजवादी पार्टी ने सम्मानित करते हुए आश्वासन दिया कि आगे की शिक्षा के लिए उन्हें जहां भी जरुरत पड़ेगी समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी रहेगी। छात्रों को सम्मानित करने का काम जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पूर्व मंत्री अरविन्द सिंह गोप ने अपने बाराबंकी आवास पर किया। पूर्व मंत्री ने कहा कि छात्रों का इतने अंक प्राप्त करना साधारण काम नहीं है। इसके पीछे इनकी कड़ी मेहनत, इनके माता पिता की कड़ी मेहनत और इनके गुरुजनो की कड़ी मेहनत छिपी हुई है। इसी सामूहिक प्रयास से जिले का मान बढ़ा है।
पूर्व मंत्री ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी हमेशा से मेघावी क्षेत्रों के साथ रही है और आगे भी रहेगी। यूपी टॉपर में सबसे अधिक छात्र इस बार गांव की माटी से आये हैं। किसान के बेटों के टॉपर बनने से समाजवादी पार्टी काफी गदगद है। गोप ने कहा कि समाजवादी पार्टी की जब सरकार थी तब सभी छात्रों को लैपटॉप देने का काम किया, जो इनके लिए मील का पत्थर साबित हुआ। प्रदेश में इतने अंक प्राप्त करना आसान नहीं होता। इसके पीछे इनकी, इनके माता-पिता की और इनके गुरुजनो की अथक मेहनत छिपी हुई है। आगे भी इन मेघावियों को जहां जरुरत होगी पूरी समाजवादी इनके साथ खड़ी रहेगी। इनकी मेहनत के लिए ही समाजवादी पार्टी इन्हे सम्मानित कर रही है।

Home / Barabanki / ग्रामीण छात्रों के टॉपर बच्चों की प्रतिभा से गदगद सपा, आगे की शिक्षा का उठाया जिम्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो