scriptवकील के घर चल रहा था सट्टे का बड़ा खेल, कई सरकारी कर्मचारी भी फंसे | Satta King Karobar in Uttar Pradesh India | Patrika News
बाराबंकी

वकील के घर चल रहा था सट्टे का बड़ा खेल, कई सरकारी कर्मचारी भी फंसे

पुलिस ने वकील के घर से सट्टा कारोबार (Satta Karobar) के खेल को रंगेहाथों पकड़कर बड़ी कामयाबी हासिल की है।

बाराबंकीMar 09, 2020 / 06:51 pm

Neeraj Patel

वकील के घर चल रहा था सट्टे का बड़ा खेल, कई सरकारी कर्मचारी भी फंसे

Satta King Karobar

बाराबंकी. जिले की पुलिस ने वकील के घर से सट्टा कारोबार (Satta Karobar) के खेल को रंगेहाथों पकड़कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। सट्टे का यह बड़ा खेल जिले के एक नामचीन वकील के घर पर चल रहा था। पुलिस ने जब वकील के घर छापा मारा तो उस वक्त शहर के कई सम्भ्रांत और धनाढ्य नागरिक तो इसमें शामिल थे ही बल्कि सरकारी कर्मचारी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गए। इन सटोरियों (Satta King) के पास से लाखों की नगदी भी बरामद की गई है। अब पुलिस अधीक्षक ने सभी पर कठोर कार्रवाई करने की बात कही है।

वकील के संरक्षण में खेला जा रहा था सट्टा

बाराबंकी की नगर कोतवाली में पक्तियों में पुलिस के साथ बेहद अनुशासन में दिखाई दे रहे यह लोग बड़े सटोरिए है और बड़े पैमाने पर नगदी दांव पर लगा कर सट्टा खेलने का अनैतिक काम करते है। यह जुआ (सट्टा) नगर कोतवाली इलाके के पैसार मोहल्ले में एक वकील के घर पर पर उनके संरक्षण में खेला जा रहा था। रात के अंधेरे में ही पुलिस ने इस जुवारियों को लाकर थाने के लॉकअप में डाल देने का काम किया। इस जुवारियों के भीड़ में जहां एक सरकारी शिक्षक के साथ कई और सरकारी कर्मचारी भी शामिल हैं।

सभी के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि काफी समय से यह सुनने में आ रहा था कि सट्टे के इस अवैध खेल से कई घर तबाह हो रहे है। आज रात पुलिस को एक घर के अन्दर सट्टा खिलवाने की पुख्ता जानकारी मिली जिस पर टीम बना कर इस काम का भंडाफोड़ कर दिया और मौके से 27 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से लगभग 7 लाख की नगदी भी बरामद की गई है और सट्टा खेलने जो कि गंभीर अपराध है इस लिए इन सभी पर कठोर कार्यवाई की जाएगी। जहां तक इस अवैध काम के लीडर की बात है तो उसी वकील का ही नाम प्रथम दृष्टया सामने आ रहा है और इसमें जो भी शामिल है उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी फिर वह सरकारी कर्मचारी या शिक्षक ही क्यों न हो।

Home / Barabanki / वकील के घर चल रहा था सट्टे का बड़ा खेल, कई सरकारी कर्मचारी भी फंसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो