scriptअपराधियों के साथ खड़ेे होते थे माया और अखिलेश: उमा भारती | Uma Bharti said Mayawati-Akhilesh used to support criminals | Patrika News
बाराबंकी

अपराधियों के साथ खड़ेे होते थे माया और अखिलेश: उमा भारती

उमा भारती ने केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर प्रशंसा की।

बाराबंकीSep 18, 2017 / 07:05 pm

shatrughan gupta

uma bharti

uma bharti

बाराबंकी. बाराबंकी के लोधेश्वर महादेव मंदिर में सोमवार को भाजपा की फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय जल संसाधन, नदी विकास और गंगा सफाई मंत्री उमा भारती ने पूजा-अर्चना की। दर्शन-पूजन के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उमा भारती ने केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि एक समय था, जब शासन करने वाली पार्टियां अपराधियों के पक्ष में खड़ी होती थीं, मगर आज अपराधियों के साथ शासन कर रही पार्टी खड़ी नहीं हो रही हैं। उल्टे उन्हें दण्ड दे रही हैं। केंद्रीय मत्री उमा भारती ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के सवाल पर कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए सबसे ऊपर ईमानदारी जरूरी है, जो प्रधानमंत्री मोदी जी में है।
यह भी पढ़ें… शिवपाल बोले, समाजवादी पार्टी के कुछ नेता भाजपा से मिले हुए हैं

ईमानदार प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र मोदी
बाराबंकी के रामनगर तहसील के ऐतिहासिक लोधेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना के लिए आईं भाजपा नेता उमा भारती ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हमारे देश में कुछ चीजें बहुत गड़बड़ थीं, जैसे गंदगी, जातिवाद और भ्रष्टाचार। गंदगी को दूर करने के लिए स्वच्छता अभियान चला और उसके लिए एक अलग से मंत्रालय भी गठित हो गया। जातिवाद भी खत्म हो रहा है और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए ऊपर बैठे व्यक्ति को ईमानदार होना बहुत जरूरी है, जो मोदी जी हैं। इस कारण अब भ्रष्टाचार पर भी अंकुश लग रहा है।
यह भी पढ़ें… भाजपा के राज्यसभा सांसद जुगल किशोर ने कहा, पीएम चाहते तो मायावती होती जेल में

अटलजी का सपना अब होगा पूरा
उमा भारती ने प्रदेश की योगी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि अब स्थितियां बदल गई हैं। पहले शासन करने वाली पार्टियां अपराधियों के साथ खड़ी दिखाई देती थीं। बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन के लिए गुप्ता इंजीनियर की हत्या कर दी गई। मायावती अपराधियों के पक्ष में बोलती दिखाई दीं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गैंगरेप के आरोपी गायत्री प्रजापति का खुल कर प्रचार किया, मगर अब अपराधियों के साथ शासन करने वाली पार्टी खड़ी नहीं हो रही है, उल्टा उन पर डंडे पड़ रहे हैं। बलात्कारियों पर मुकदमा हो रहा है। अपराधी जेल जा रहे हैं। केंद्रीय जल संसाधन, नदी विकास और गंगा सफाई मंत्री उमा भारती ने कहा कि नदियों को जोडऩे का सपना पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने देखा था, अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी उस सपने को पूरा कर रहे हैं।

Home / Barabanki / अपराधियों के साथ खड़ेे होते थे माया और अखिलेश: उमा भारती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो