scriptमस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाने को लेकर डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान | up deputy CM over trust for masjid | Patrika News
बाराबंकी

मस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाने को लेकर डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान

उपमुख्यमंत्री ने एनपीआर पर दो टूक कहा – सरकार एनपीआर लागू कराना जानती है
 

बाराबंकीFeb 20, 2020 / 10:25 pm

Abhishek Gupta

Dinesh sharma

Dinesh sharma

बाराबंकी. यूपी उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने गुरुवार को शरद पवार को जवाब देते हुए खुला ऐलान किया और कहा कि अगर सुन्नी वक्फ बोर्ड माँग करे तो मस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनेगा। एनपीआर न लागू होने की मांग करने वालों को जवाब देते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि सरकार एनपीआर लागू कराना जानती है। इसका विरोध करने वालों को हतोत्साहित होना पड़ेगा। संघ प्रमुख मोहन भागवत के राष्ट्रीयता और राष्ट्रवाद वाले बयान पर उन्होंने कहा कि उनके बयानों के एक अलग मायने होते हैं, जिसका गलत अर्थ नहीं निकालना चाहिए। बाराबंकी में उपमुख्यमंत्री ने विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए जमकर उनके हमलों का जवाब दिया। हालांकि उनका यह दौरा कोई राजनैतिक नहीं था बल्कि वह नकल विहीन परीक्षा की हकीकत जानने जनपद आये हुए थे, लेकिन पत्रकारों के राजनैतिक सवालों पर भी वह जमकर बोले।
मोहन भागवत पर कहा यह-

संघप्रमुख मोहन भागवत के राष्ट्रीय और राष्ट्रवाद के बयान पर डॉक्टर शर्मा ने कहा कि परम पूज्य सरसंघचालक चालक के बयान के अलग ही मायने होते हैं और वह राष्ट्रीयता से ओतप्रोत होता है, जिसका गलत अर्थ नहीं लगाना चाहिए। राष्ट्रीय शब्द भी ऐसा एक पारदर्शी शब्द है जिसका प्रयोग भी हम कर सकते है। एनसीपी चीफ शरद पवार के मन्दिर की तरह मस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाये जाने के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अगर सुन्नी वक्फ बोर्ड की ओर से ऐसी माँग आती है, तो सरकार पीछे कहाँ है, इसके लिए भी ट्रस्ट बनेगा।
एनपीआर पर दिनेश शर्मा-

एनपीआर पर कुछ लोगों द्वारा यह कहा जाना कि इसे किसी कीमत पर लागू नहीं होने देंगे के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार इसे लागू कराना जानती है और ऐसे तत्वों को हतोत्साहित होना पड़ेगा। एनपीआर लोगों की भलाई के लिए है और जो लोग विकास के मामले में बात नहीं कर सकते वह इसके लिए अफवाह फैला रहे हैं।

Home / Barabanki / मस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाने को लेकर डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो