scriptयोगी के मंत्री ने एयर स्ट्राइक को लेकर दिया बड़ा बयान, विपक्षी दलों पर साधा निशाना | UP minister Chetan Chauhan statement on Pakistan and Siddhu | Patrika News
बाराबंकी

योगी के मंत्री ने एयर स्ट्राइक को लेकर दिया बड़ा बयान, विपक्षी दलों पर साधा निशाना

नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में बात करते हुए चेतन चौहान ने कहा कि वह थोड़ा हिले हुए हैं…

बाराबंकीMar 05, 2019 / 11:05 am

नितिन श्रीवास्तव

UP minister Chetan Chauhan statement on Pakistan and Siddhu

योगी के मंत्री ने एयर स्ट्राइक को लेकर दिया बड़ा बयान, विपक्षी दलों पर साधा निशाना

बाराबंकी. 2019 का चुनावी समर नजदीक आ चुका है। तमाम पार्टियां भी अपनी तैयारियां लगभग मुकम्मल कर चुकी हैं। ऐसे में सत्ताधारी भाजपा भी कोई कोरकसर छोड़ना नहीं चाहती। शायद यही कारण है कि चुनाव आचार संहिता से पहले प्रदेश में योजनाओं के शिलान्यास की झड़ी लगी हुई है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चौहान ने बाराबंकी में 51 परियोजनाओं की आधारशिला रखी और एक मिनी स्टेडियम का उद्घाटन करते हुए पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान पर जमकर निशाना साधा। इसके साथी ही भारत के विपक्षी दलों और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर चेतन चौहान ने जमकर कटाक्ष किये।

पाकिस्तान और इमरान का होगा सर्वनाश

खेल मंत्री चेतन चौहान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि वह बड़े खिलाडी रहे हैं। उन्होंने अपने देश को विश्वकप जितवाया था। वह एक मजबूत खिलाडी हैं। उन्हें आईएसआई और सेना की बात नहीं माननी चाहिए और अपने बुद्धि विवेक का इस्तेमाल करना चाहिए। इमरान को चाहिए कि वह अपने यहां सभी आतंकी गतिविधियों को समाप्त करें और सेना की बात न सुनें। अगर उन्होंने सेना और आईएसआई की बात सुनी तो हमारा जो हो वह हो लेकिन इमरान और पाकिस्तान का सर्वनाश हो जाएगा।

हिले हुए हैं सिद्धू

वहीं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में बात करते हुए चेतन चौहान ने कहा कि वह थोड़ा हिले हुए हैं। इसीलिए वह आए दिन इस तरह की बात करते रहते हैं। जो खिलाडी देश के लिए खेलता है उसके लिए उसका वतन पहले होता है। इसलिए सिद्धू को अपने वतन की बात करनी चाहिए।

पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं विपक्षी

खेल मंत्री चेतन चौहान ने कहा विपक्षी पार्टियां एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने की बात कहकर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। पाकिस्तान भी तो यही कह रहा है कि कोई एयर स्ट्राइक नहीं हुई। जबकि भारत के जवानो ने आतंकी ठिकानों को तबाह करते हुए कई आतंकी मार गिराए। इन दलों को वह भाषा नहीं बोलनी चाहिए जिसे पाकिस्तान उसे अपना हथियार बनाए और खुश हो। जबकि सीएम योगी और प्रधानमंत्री मोदी ने भी उन्हें यह याद दिलाया है कि किस तरह सन 1965 और 1971 की लड़ाई में हम मौजूदा सरकार के साथ खड़े रहे। विपक्षी दल सेना के मनोबल को गिराने का काम कर रहे हैं जो होने वाला नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो