scriptबाराबंकी पुलिस को मिली दूसरी बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को किया गिरफ्तार | UP Police encounter in Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

बाराबंकी पुलिस को मिली दूसरी बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

हैदरगढ़ पुलिस ने भी मुठभेड़ के बाद दो ईनामी बदमाशों को दबोचा है…

बाराबंकीJul 08, 2018 / 01:38 pm

नितिन श्रीवास्तव

UP Police encounter in Barabanki

बाराबंकी पुलिस को मिली दूसरी बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

बाराबंकी. यूपी पुलिस द्वारा शुरू किया गया ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है और प्रदेश भर में अब तक सैकडों अपराधियों को पुलिस उनके अंजाम तक पहुंचा चुकी है। इसी क्रम में बाराबंकी पुलिस भी लगातार अपराधियों के सफाये में जुटी हुई है और उसे आज दूसरी बड़ी सफलता मिली। कल रामनगर थाना क्षेत्र में 2 ईनामी डकैतों को एनकाउंटर में मार गिराने के बाद आज हैदरगढ़ पुलिस ने भी मुठभेड़ के बाद दो ईनामी बदमाशों को दबोचा है।
बाराबंकी पुलिस को मिली दूसरी बड़ी सफलता

दो दिन में बाराबंकी पुलिस को लगातार दूसरी बड़ी सफलता उस वक्त मिली जब हैदरगढ़ पुलिस रात्रि गश्त में लगी थी। इसी दौरान कोठी मार्ग स्थित अवशानेश्वर मंदिर के मोड़ के निकट आ रहे अपाचे मोटरसाईकिल सवार दो युवकों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरता देख युवकों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया जिसमें एक सिपाही ध्रुवराज गौतम पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने भी जवाब में फायर किया जिससे एक अपराधी भी पैर में गोली लगने से घायल हो गया और फिर पुलिस ने दोनों को धर दबोचा।
दोनों पर दर्ज हैं कई मामले

गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में पता चला कि यह दोनों लूट के मामलों में आरोपी और 2017 से वांछित फरार ईनामी शातिर अपराधी शाकिर और वसीम हैं। इनके ऊपर लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अपराधी किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के कब्जे से चोरी की अपाचे मोटरसाईकिल, 2 तमंचे और 4 जिंदा कारतूस भी बरामद किये हैं।
आसपास के जनपदों में भी कई मुकदमे दर्ज

बाराबंकी पुलिस को लगातार दूसरे दिन मिली बड़ी सफलता पर एसपी वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि बीती रात हैदरगढ़ पुलिस गश्त पर थी उसी दौरान उसकी बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई। पुलिस ने दो बदमाशों को चेकिंग के लिए रोका लेकिन उन्होंने रुकने के बजाए पुलिस पर ही हमला बोल दिया और फायरिंग करने लगे। बदमाशों की फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। इसके साथ ही पुलिस का एक सिपाही को भी गोली लगी है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया और पूछताछ में पता चला कि जिस बदमाश के पैर में गोली लगी है वह पहले से ही थाना हैदरगढ़ में 2017 से धारा 307 के मुकदमे में वांछित अपराधी है। पुलिस ने इसपर ईनाम भी घोषित कर रखा था। ये भी जानकारी मिल रही है कि इन बदमाशों पर आसपास के जनपदों में भी कई मुकदमे दर्ज हैं, जिसकी जांच की जा रही है।

Home / Barabanki / बाराबंकी पुलिस को मिली दूसरी बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो