scriptवीडियो में देखेंं कैसे महिला परिजनों को देख पिघली, अपनों को देखा तो चांद सी खिलखिला उठी गुस्सेल चंदा बाई | apne ghar aashaarm kota, chanda bai leaves his house from the ashram | Patrika News
बारां

वीडियो में देखेंं कैसे महिला परिजनों को देख पिघली, अपनों को देखा तो चांद सी खिलखिला उठी गुस्सेल चंदा बाई

बारां. अपने परिजनों को आंखों के सामने देखा तो चांद सी खिलखिला उठी गुस्सेल चंदा बाई। चंदा बाई को लेने के लिए पांच दिन बाद उसके ससुर हेमराज माला कोटा के अपना घर आश्रम पहुंचे। वहां जब ससुर को देखा तो गुस्सेल चंदा बाई ने उनके पैर छुए और आसीर्वाद लिया। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई कर चंदा बाई को आपना घर आश्रम से विदा कर दिया गया।

बारांFeb 16, 2020 / 06:57 pm

Shivbhan Sharan Singh

chandabaileavesfrom apnaghar

chandabaileavesfrom apnaghar

वीडियो में देखेंं कैसे महिला परिजनों को देख पिघली, अपनों को देखा तो चांद सी खिलखिला उठी गुस्सेल चंदा बाई

बारां. अपने परिजनों को आंखों के सामने देखा तो चांद सी खिलखिला उठी गुस्सेल चंदा बाई। चंदा बाई को लेने के लिए पांच दिन बाद उसके ससुर हेमराज माला कोटा के अपना घर आश्रम पहुंचे। वहां जब ससुर को देखा तो गुस्सेल चंदा बाई ने उनके पैर छुए और आसीर्वाद लिया। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई कर चंदा बाई को आपना घर आश्रम से विदा कर दिया गया। दरअसल चंदाबाई अपने परिजनों से नाराज होकर घर से निकल गई थी। गुस्सेल पृवृति की चंदा बाई को अपना घर आश्रम के सचिव मनोज जैन आदिनाथ ने अपना घर पहुंचाया था। वह अन्ता के निकट लाचार लावारिसम मानसिक विमंदित हालात में मिली थी। अपना घर में चंदा बाई का अपना घर में इलाज किया गया और काउंसलिंग की गई। इसके बाद उसके परिजनों का पता चला। आदिनाथ ने परिजनों से संपर्क कर महिला चंदाबाई को उसके घर वालों तक पहुंचाया। इससे पहले . कोटा स्थित अपना घर आश्रम में बाराँ जिल में ृृलाचार,लावारिस,मानसिक विमंदित अवस्था में मिले दो लोगों को प्रवेश दिया है। 9 फरवरी को कोटा के बोरखेड़ा पुलिस थाने द्वारा लावारिस विमंदित अवस्था में मिली एक महिला को कोटा स्थित अपना घर आश्रम में प्रवेश दिया। आश्रम के सचिव मनोज जैन अदिनाथ ने बताया कि महिला ने कॉउंसलिंग के दौरान अपने को अंता थाना क्षेत्र के लासेड़ी ग्राम का निवासी बताते हुए अपना नाम चंदा बाई माली बताया। साथ ही बताया कि शनिवार को वो घर से बिना कहे घर से निकल गई थी। किसी ऑटो चालक ने मुझे धक्का भी दे दिया था। फिलहाल आश्रम द्वारा अंता थाने पर सूचना कर परिजनों की तलाश की जा रही है।
इसी तरह अटरू थाना क्षेत्र से सामाजिक कार्यकर्ता की सूचना पर बामोरी ग्राम मिले वृद्ध को भी रेस्क्यू कर अटरू थाने को सूचना देते हुए कोटा स्थित आश्रम पहुंचाया। वहां वृद्ध भँवर लाल मीणा का प्राथमिक उपचार कर प्रवेश दिया गया।

Home / Baran / वीडियो में देखेंं कैसे महिला परिजनों को देख पिघली, अपनों को देखा तो चांद सी खिलखिला उठी गुस्सेल चंदा बाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो