scriptआग से खाक हो गई नशेड़ी युवक की जिन्दगी | baran, aag, mot | Patrika News
बारां

आग से खाक हो गई नशेड़ी युवक की जिन्दगी

बारां. शहर की बंक रोड स्थित जयप्रकाश कॉलोनी में गुरुवार सुबह एक युवक का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के शरीर पर एक भी वस्त्र नहीं था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया। दोपहर बाद मृतक की पहचान अमीर (३०) पुत्र इसरार निवासी केलवाड़ा के रूप में हुई।

बारांDec 26, 2019 / 05:09 pm

Ghanshyam

आग से खाक हो गई नशेड़ी युवक की जिन्दगी

आग से खाक हो गई नशेड़ी युवक की जिन्दगी

-रात को नशा करने के दौरान कपड़ों में लगी आग ने ली युवक जान
बारां शहर की बंक रोड स्थित जयप्रकाश कॉलोनी में गुरुवार सुबह एक युवक का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के शरीर पर एक भी वस्त्र नहीं था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया। दोपहर बाद मृतक की पहचान अमीर (३०) पुत्र इसरार निवासी केलवाड़ा के रूप में हुई। मृतक नशे (स्मैक) का आदी बताया जा रहा है। शाम साढ़े चार बजे मेडिकल बोर्ड से मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

नशे के उपकरण हुए बरामद
शहर कोतवाली पुलिस ने बताया कि सुबह सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच पड़ताल शुरू की गई। मौके से नशे के उपकरण व एविल इंजेक्शन आदि बरामद हुए। इनका उपयोग नशेड़ी नशे का तोड़ होने पर करते हैं। संभावना है कि मृतक नशे का आदी था, जिसके कपड़ों मेें रात को नशा करत अगा लग गई तथा जलने से उसकी मौत हो गई। मृतक मूल रूप से केलवाड़ा का रहने वाला बताया गया है, जो बारां में आता-जाता रहता था। वह स्मैक पीने का आदी था तथा छोटी-मोटी चोरियां भी करता था।

नशेडिय़ों का है अड्डा
मृतक का शव जहां मिला वह कॉलोनी के सार्वजनिक शौचालय के पिछवाड़े है। यह जगह सुनसान होने से लोगों की आवाजाही यहां लोगों की आवाजाही नगण्य रहती है। ऐसे में इस जगह को नशेडिय़ों ने अपना अडड़ा बनाया हुआ है। नशेडिय़ों के जमावड़े से भी लोग वहां नहीं जाते। सुबह सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर जमा रहे।

Home / Baran / आग से खाक हो गई नशेड़ी युवक की जिन्दगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो