scriptदादा की गोद में खुशी से झूम रही थी मासूम, अचानक मौत ने ऐसा झपट्टा मारा कि उसे छह माह में ही दुनिया छोडऩी पड़ गई। | child murder, Accused absconding, Innocent baby, | Patrika News
बारां

दादा की गोद में खुशी से झूम रही थी मासूम, अचानक मौत ने ऐसा झपट्टा मारा कि उसे छह माह में ही दुनिया छोडऩी पड़ गई।

छबड़ा. निकटवर्ती बापचा थाने के मदनाखेडी गांव में फिर इन्सानी रिश्तों का खून हो गया। यहां मामूली विवाद में रिश्तेदार ने ही छह माह की मासूम की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार नेनक राम लोधा व देवी राम लोधा आपस में रिश्तेदार हैं। इनके घर भी आसपास ही बने हुए हैं। बुधवार रात को दोनों परिवारों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

बारांAug 01, 2019 / 03:38 pm

Shivbhan Sharan Singh

दादा की गोद में खुशी से झूम रही थी मासूम, अचानक मौत ने ऐसा झपट्टा मारा कि उसे छह माह में ही दुनिया छोडऩी पड़ गई।

child murder

दादा की गोद में खुशी से झूम रही थी मासूम, अचानक मौत ने ऐसा झपट्टा मारा कि उसे छह माह में ही दुनिया छोडऩी पड़ गई।
छबड़ा. निकटवर्ती बापचा थाने के मदनाखेडी गांव में फिर इन्सानी रिश्तों का खून हो गया। यहां मामूली विवाद में रिश्तेदार ने ही छह माह की मासूम की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार नेनक राम लोधा व देवी राम लोधा आपस में रिश्तेदार हैं। इनके घर भी आसपास ही बने हुए हैं। बुधवार रात को दोनों परिवारों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद अचानक देवीराम अपने हाथ में लाठी लेकर आया और नेनक राम के लड़के से बातचीत करने लगा। इस बीच नेनक राम भी आवेश में आ गया और वह अपनी पौत्री को गोद में उठाए ही कमरे से बाहर निकल गया। इसी बीच क्रोधित देवीराम ने नेनक राम पर लाठी से हमला कर दिया लेकिन देवी राम का निशाना चूक गया और लाठी अपने दादा की गोद में बैठी सीया (छह माह) के सिर पर जा लगी। सिया के सिर पर लाठी लगते ही उसके सिर से खून बहता देख आरोपी देवीराम वहां से भाग छूटा। इसबीच देवीराम व उसका पुत्र अपनी बच्ची को लेकर मोतीपुरा पीएचसी पर पहुंचे। वहां से इन्हें छबड़ा रैफर कर दिया। छबड़ा में चिकित्सक को बुलाया गया लेकिन जब तक चिकित्सक आए बालिका की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मदनाखेड़ी निवासी देवी राम लोधा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।आरोपी फरार है। इसी बीच क्रोधित देवीराम ने नेनक राम पर लाठी से हमला कर दिया लेकिन देवी राम का निशाना चूक गया और लाठी अपने दादा की गोद में बैठी सीया (छह माह) के सिर पर जा लगी। सिया के सिर पर लाठी लगते ही उसके सिर से खून बहता देख आरोपी देवीराम वहां से भाग छूटा। देवीराम व उसका पुत्र अपनी बच्ची को लेकर मोतीपुरा पीएचसी पर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो