scriptप्रसूता के गले से सोने की कंठी तोड़ ले गए चोर | Crime by entering the house | Patrika News
बारां

प्रसूता के गले से सोने की कंठी तोड़ ले गए चोर

वह घर के अंदर सो रही थी जब कि उसकी दादी सास बाहर सो रही थी । उसका पति रामेश्वर अपनी मां का इलाज कराने कोटा गया हुआ था। रात करीब तीन बजे वह बच्चे को दूध पिलाने उठी उसी समय घर में दो चोर आ घुसे। उसने टोका तो वह जबरन उसके गले से सोने की कंठी जिसका वजन तीन तोला था को तोड़ कर ले गए। उसके चिल्लाने पर दादी सास ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो चोरों ने लोहे की पत्ती से उन पर भी हमला कर दिया।

बारांSep 26, 2018 / 02:07 pm

Dilip

baran

Crime by entering the house

केलवाड़ा. थाना क्षेत्र के खुशियारा गांव में मंगलवार तड़के दो अज्ञात चोर घर में सो रही एक प्रसूता के गले से सोने की कंठी जबरन तोड़ ले गए। इस दौरान घर के बाहर सो रही प्रसूता की सास पर चोरों ने हमला कर उसे भी घायल कर दिया।
एसएचओ रामेश्वर चौधरी ने बताया कि खुशियारा गांव निवासी विवाहिता मेवा बाई बंजारा ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी दस दिन पहले डिलीवरी हुई थी। वह घर के अंदर सो रही थी जब कि उसकी दादी सास बाहर सो रही थी । उसका पति रामेश्वर अपनी मां का इलाज कराने कोटा गया हुआ था। रात करीब तीन बजे वह बच्चे को दूध पिलाने उठी उसी समय घर में दो चोर आ घुसे। उसने टोका तो वह जबरन उसके गले से सोने की कंठी जिसका वजन तीन तोला था को तोड़ कर ले गए। उसके चिल्लाने पर दादी सास ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो चोरों ने लोहे की पत्ती से उन पर भी हमला कर दिया। चौधरी ने बताया कि एन एच 27 पर ट्रकों को रोककर लूटने की कोशिश की सूचना पर केलवाड़ा पुलिस का जाप्ता खुशियारा क्षेत्र में ही था। संभवत: पुलिस को देखकर भागे ये लोग भागते भागते इस वारदात को अंजाम दे गए । प्रसूता ने मामला थाने में दर्ज करा दिया है। चोरों को दबोचने की कोशिश जारी है।
Read more: अलबेलों ने अलगोजों संग गाई वीर गाथा

दांतली के वार से एक युवक घायल
छबड़ा. बापचा थाना क्षेत्र के हानाहेड़ी गांव में मंगलवार को दो युवकों के मध्य झगड़ा हो गया जिसमें एक जना दांतली के हमले से घायल हो गया। बापचा पुलिस के अनुसार नीमखेड़ा निवासी राम निवाास लोधा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह मंगलवार को हानाहेड़ी में स्कूल से अपने भांजे को लेकर आ रहा था। रास्ते में कैलाश लोधा इससे झगड़ा करने लगा और जांघ पर दांतली से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
Read more: ठाकुर जी को जल विहार कराने उमड़ पड़ा श्रद्धा का सैलाब ,भक्ति व शक्ति के संगम के साथ संयम की यात्रा
धारदार हथियार के साथ दो गिरफ्तार
अन्ता. पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध धारदार हथियार बरामद किए हैं। थानाप्रभारी रामानंद यादव ने बताया कि इस सम्बन्ध में पचेल कला निवासी बनवारी मीणा एवं परमानंद मीणा को गिरफ्तार किया गया। जिन्हें न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। वहीं अन्ता निवासी अजीज को एक अन्य प्रकरण में गिरफ्तार कर उसे भी जेल भेजा गया।

Home / Baran / प्रसूता के गले से सोने की कंठी तोड़ ले गए चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो