scriptBaran–शराब के नशे में नाले में गिरने से डीलर की मौत, गले में चोट का निशान | Dealer diaes after falling into a sewer drunk, injury to throat | Patrika News
बारां

Baran–शराब के नशे में नाले में गिरने से डीलर की मौत, गले में चोट का निशान

बारां. जिले के अन्ता कस्बे के पलायथा में शराब के नशे में नाले में गिरने से एक 45 वर्षीय डीलर की मौत का मामला सामने आया है । बाद में मृतक का पोस्ट मार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया ।पलायथा में रविवार को 45 वर्षीय मुकुट मीना नामक युवक की शराब के नशे में नाले में गिरने से मौत हो गयी। जिसे परिजन अंता अस्पताल लेकर आए जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बारांFeb 17, 2020 / 04:26 pm

Shivbhan Sharan Singh

youthdiedinbaran

youthdiedinbaran

बारां. जिले के अन्ता कस्बे के पलायथा में शराब के नशे में नाले में गिरने से एक 45 वर्षीय डीलर की मौत का मामला सामने आया है । बाद में मृतक का पोस्ट मार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया ।
पलायथा में रविवार को 45 वर्षीय मुकुट मीना नामक युवक की शराब के नशे में नाले में गिरने से मौत हो गयी। जिसे परिजन अंता अस्पताल लेकर आए जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक के भाई महावीर मीणा ने बताया कि उसका भाई मुकुट मीणा रविवार को खेत पर रखवाली करने गया था। जिसने बाद में ठेके पर जाकर दो तीन युवको के साथ शराब का सेवन किया। बाद में उसके नाले में पड़े होने की सूचना मिली। जिस पर घटना स्थल पर पहुंच कर उसे अंता चिकित्सालय लेकर आए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।
दूसरी ओर मृतक के भाई महावीर मीणा का कहना है कि उसके भाई के गले मे चोट का निशान था।करंट की चपेट में आने से इकलौते पुत्र की मौत
बारां. निकटवर्ती बोरीना गांव में रविवार दोपहर विद्युत करंट की चपेट में आने से एक युवक की मृत्यु हो गई। शव जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम कक्ष में रखा गया है। पोस्टमार्टम सोमवार सुबह होगा। इस मामले में सदर थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मृग दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। मृतक युवक हिमांशु नन्दवाना ब्राह्मण (23) निवासी बोरीना मंडी व्यापारी बनवारी लाल नन्दवाना का इकलौता पुत्र था। कुछ दिनों पहले ही उसका सगाई सम्बंध तय किया गया था।
सदर थाना प्रभारी रामभरोसी मीणा व ग्रामीण कपिल यादव ने बताया कि युवक हिमांशु रविवार दोपहर दीवार पर प्लास्तर करने के लिए रखी लोहे की सीढ़ी को रास्ते से एक ओर खिसकाने लगा तो सीढ़ी समीप से गुजर रही 11 केवी विद्युत लाइन से छू गई। इससे करंट लगने से हिमांशु अचेत हो गया। ग्रामीण व मित्र आदि से यहां निजी चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
नियति को कुछ ओर ही था मंजूर
मंडी व्यापारी बनवारी नन्दवाना यहां नगरपालिका कॉलोनी में रहते है तथा बोरीना गांव में भी मकान है। इन दिनों बोरीना गांव स्थित उनके मकान पर मरम्मत व नवनिर्माण कार्य कराया जा रहा है। रविवार को उनका इकलौता पुत्र हिमांशु कार लेकर गांव गया था तथा गांव से बारां लौटने के लिए कार निकाल रहा था। इसी समय वहां दीवार पर प्लास्तर करने के लिए रखी लोहे की सीढ़ी से कार निकालने में दिक्कत हुई तो वह सीढ़ी को उठाकर खिसका रहा था। लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। सीढ़ी उठाने के दौरान सीढ़ी समीप से गुजर रही 11 केवी लाइन को छू गई।

Home / Baran / Baran–शराब के नशे में नाले में गिरने से डीलर की मौत, गले में चोट का निशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो