scriptबरसों से काबिज अतिक्रमी को खदेड़ा, सामान किया जब्त | For years seized the encroachment, seized goods | Patrika News
बारां

बरसों से काबिज अतिक्रमी को खदेड़ा, सामान किया जब्त

बारां. नगर परिषद धर्मशाला के बाहर चालीस साल पुरानी चाय की गुमटी को परिषद के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने ध्वस्त कर दिया। इस दौरान दस्ते ने चाय वाले का सामान भी जब्त कर लिया गया। धर्मशाला के बाहर सचिदानंद शर्मा ने चाय की गुमटी लगा रखी थी।

बारांMar 26, 2019 / 05:37 pm

Mahesh

baran

बारां. नगर परिषद धर्मशाला के बाहर चालीस साल पुरानी चाय की गुमटी को परिषद के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने ध्वस्त कर दिया।

बारां. नगर परिषद धर्मशाला के बाहर चालीस साल पुरानी चाय की गुमटी को परिषद के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने ध्वस्त कर दिया। इस दौरान दस्ते ने चाय वाले का सामान भी जब्त कर लिया गया। धर्मशाला के बाहर सचिदानंद शर्मा ने चाय की गुमटी लगा रखी थी। गैस सहित अन्य छोटा, मोटा सामान रखने के लिए छोटी सी पक्की दीवार बना रखी थी। गुमटी के कारण गेट के बाहर काफी लोग खड़े रहते थे, जिससे आने जाने में लोगों को परेशानी होती थी। इसकी लोगों ने नगर परिषद को शिकायत की। गुमटी हटाने के लिए नगर परिषद के अधिकारियों व अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने कई बार समझाया, लेकिन गुमटी मालिक को असर नहीं हुआ। गुमटी नहीं हटाने पर नगर परिषद आयुक्त व सभापति ने भी नाराजगी जताई थी। अतिक्रमण निरोधक दस्ता सुबह 11 बजे धर्मशाला के गेट पर गया। उसने गुमटी हटाने को कहा, लेकिन गुमटी मालिक अनसुनी कर दी। दस्ते ने भट्टी, सिलेंंडर, छतरी व 2 बैंचों को जप्त कर लिया। गुमटी उखाड़ कर दीवार तोड़ दी। जेसीबी की सहायता से दीवार को तोड़ दिया। उसने अपनी कार्रवाई को जारी रखा। अतिक्रमण निरोधक दस्ते में चौथमल मीणा, जमादार रामभरोस, रामप्रताप फौजी सहित अन्य शामिल थे।

Home / Baran / बरसों से काबिज अतिक्रमी को खदेड़ा, सामान किया जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो