scriptहाई- वे 27 से निकल रहे हैंं तो सावधान, यहां कहीं भी आपके सामने काल आकर खड़ा हो सकता है | high way 27, road damage, toll vasooli,accident | Patrika News
बारां

हाई- वे 27 से निकल रहे हैंं तो सावधान, यहां कहीं भी आपके सामने काल आकर खड़ा हो सकता है

हाई- वे 27 से निकल रहे हैंं तो सावधान, यहां कहीं भी आपके सामने काल आकर खड़ा हो सकता है
देवरी.आप अपनी कार अथवा अन्य वाहन से हाई- वे २७ से निकल रहे हैंं तो सावधान, यहां कहीं भी आपके सामने काल आकर खड़ा हो सकता है। खड़े और आवारा जनानवरों के रूप में इस सड़क पर जगह-जगह काल खड़ा है। यहां आवारा मवेशियों का जमावड़ा दिन रात लगा रहता है।

बारांOct 13, 2019 / 05:46 pm

Shivbhan Sharan Singh

roaddamagebarankota

roaddamagebarankota

हाई- वे 27 से निकल रहे हैंं तो सावधान, यहां कहीं भी आपके सामने काल आकर खड़ा हो सकता है

देवरी.आप अपनी कार अथवा अन्य वाहन से हाई- वे २७ से निकल रहे हैंं तो सावधान, यहां कहीं भी आपके सामने काल आकर खड़ा हो सकता है। खड़े और आवारा जनानवरों के रूप में इस सड़क पर जगह-जगह काल खड़ा है। यहां आवारा मवेशियों का जमावड़ा दिन रात लगा रहता है। देवरी कस्बे सहित कुन्नू नदी, पाजनटोरी गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 27पर आवारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहने से वाहन चालक परेशान होते है। कई बार जानवर काल बनकर सामने आ खड़ा होते हैं। रविवार को सुबह पाजनटोरी गांव के पास राजमार्ग 27 पर अज्ञात वाहन की टक्कर से दो गाय की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद भी राजमार्ग से मृत गाय को हटाने को लेकर हाई-वे प्रशासन का कोई जिम्मेदार व्यक्ति समय पर नहीं पहुंचा। देवरी पुलिस चौकी के लाखन सिंह एवं ग्रामीणों ने मृत गाय को राजमार्ग 27 से हटाया । लगातार हुई बारिश से चारे के अभाव में परेशान पशुपालकों द्वारा छोड़े गए जानवर राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर काल बनकर घूम रहे हैं। सड़क पर इनके जहां तहां बैठने से आए दिन वाहन चालक दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। यह हाल सिर्फ हाईवे पर ही नहीं गांव की सड़कों और गलियों में भी बना हुआ है। कमोबेश यही हालात ग्रामीण क्षेत्रों में भी हैं। इस बार लगातार बारिश के चलते खलिहान में चारा खराब हो जाने की वजह से परेशान होकर किसानों को अपनी गायों और सांडों को आवारा छोडऩा पड़ा। अब यह आवारा पशु शाम होते ही राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर जुटने लगते हैं। मौसम ठंडा होने पर यह सड़क पर जहां तहां झुंड में बैठ जाते हैं। ऐसे में राहगीरों को अपने वाहन निकालने में परेशानी होती है। कई बार तो यह जाम का कारण भी बनते हैं। पिछले कुछ दिनों में पशुओं के कारण कई लोग असमय काल के गाल में समा चुके हैं।

Home / Baran / हाई- वे 27 से निकल रहे हैंं तो सावधान, यहां कहीं भी आपके सामने काल आकर खड़ा हो सकता है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो