scriptशादी के नाम पर झांसा, लुटेरी दुल्हन ले उड़ी जेवर | luteri dulhan, forgery, 420 case, ornament steal, wedding, marrige, sp | Patrika News
बारां

शादी के नाम पर झांसा, लुटेरी दुल्हन ले उड़ी जेवर

युवक ने गंवाए एक लाख, एसपी से लगाई कार्रवाई की गुहार

बारांMay 29, 2022 / 11:07 am

mukesh gour

शादी के नाम पर झांसा, लुटेरी दुल्हन ले उड़ी जेवर

शादी के नाम पर झांसा, लुटेरी दुल्हन ले उड़ी जेवर

छबड़ा. विवाह के नाम पर ठगी के मामले दिनों-दिन बढते जा रहे हैं। कडैयाछत्री गांव का एक युवक शादी के झांसे में आकर ठगी का शिकार हो गया। चार लोगों ने युवक से एक लाख रुपए हड़प लिए और कुछ दिन साथ रही युवती भी सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गई। युवक ने एसपी को पत्र प्रेषित कर न्याय की गुहार लगाई है। पुरूषोत्तम किराड़ ने बताया कि गुना जिले के नैगमा निवासी नीलम ङ्क्षसह धाकड़ व हनोतिया निवासी रामबाबू धाकड़ 10 जनवरी को उसे मिले और उसे शादी की बात कहते हुए दो लाख की मांग की। उन्होंने कहा कि हमारी रिश्तेदारी में एक लडकी हैं, उससे तेरी शादी करवा देंगे। इस पर वह इन लोगो के झांसे में आ गया और 20 जनवरी को एक लाख रुपए दे दिए। इसके पश्चात् रामबाबू, नीलमङ्क्षसह ने उसकी 4 फरवरी को पूजा नाम की लड़की से गुगोर माता मंदिर पर शादी करवा दी। पूजा 10-12 दिन उसके साथ रही। इसके बाद कथित जीजा भूरालाल व रामबाबू कडैयाछत्री आए और पूजा को अपने साथ ले गए। पूजा अपने साथ एक जोड़ी पायजेब, एक सोने का हार, एक सोने का मंगलसूत्र व बिछिया भी ले गई। पुरूषोत्तम ने एसपी को परिवाद प्रेषित कर रामबाबू, नीलमङ्क्षसह, पूजा व भूरालाल के विरूद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई करने की मांग की।
———————————————————–
इधर, निजी क्लीनिक संचालक पर तलवार से हमला
पुराने थाने के पास रहने वाले निजी क्लीनिक के संचालक को पास ही रहने वाले युवक ने शनिवार को तलवार से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। उसे उपचार के लिए बारां रैफर किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुराने थाने की गली में नसीर शिवपुरी के क्लीनिक संचालक नूर मोहम्मद शनिवार शाम को सामने से शहजाद टेलर की दुकान पर बैठकर बातें कर रहा था। पास ही रहने वाले इमरान मंसूरी ने वहां पहुंचकर एतराज उठाया कि तुम मेरी बुराई कर रहे हो। इस पर इमरान घर से तलवार लेकर आया और नूर मोहम्मद पर हमला कर दिया। नूर मोहम्मद के सिर के पीछे, दोनों हाथ व कोहनी के नीचे गंभीर चोटें आई।

Home / Baran / शादी के नाम पर झांसा, लुटेरी दुल्हन ले उड़ी जेवर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो