कीटनाशक पीने से विवाहिता अचेत अवस्था मे पड़ी, चिकित्सालय ले जाते रास्ते मे ही तोड़ा दम

Shiv Bhan Singh | Updated: 23 Sep 2019, 05:05:47 PM (IST) Baran, Baran, Rajasthan, India

कीटनाशक पीने से विवाहिता अचेत अवस्था मे पड़ी, चिकित्सालय ले जाते रास्ते मे ही तोड़ा दम

छबड़ा क्षेत्र के सेमला गांव में देर रात को एक विवाहिता द्वारा कीटनाशक पीने से अचेत अवस्था मे चिकित्सालय ले जाते रास्ते में ही दम तोड़ दिया।मृतका के देवर पवन ने बताया कि उसको भतीजी 10 वर्षीय निशा ने बताया कि मम्मी अचेत अवस्था मे पड़ी है और उसने कुछ पी लिया है।

कीटनाशक पीने से विवाहिता अचेत अवस्था मे पड़ी, चिकित्सालय ले जाते रास्ते मे ही तोड़ा दम

छबड़ा क्षेत्र के सेमला गांव में देर रात को एक विवाहिता द्वारा कीटनाशक पीने से अचेत अवस्था मे चिकित्सालय ले जाते रास्ते में ही दम तोड़ दिया।मृतका के देवर पवन ने बताया कि उसको भतीजी 10 वर्षीय निशा ने बताया कि मम्मी अचेत अवस्था मे पड़ी है और उसने कुछ पी लिया है।उन्होंने इसकी सूचना अपने भाई मृतका के पति नवल को दी वो खेत पर काम कर रहा था वो आये और अचेत अवस्था मे छबड़ा चिकित्सालय लाये जहा पर डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।वही बापचा हेड कॉन्स्टेबल अशफाक खान ने बताया कि सेमला गाव में सीमा बाई ने अज्ञात कारणों के चलते कीटनाशक पी लिया है और उसके मुंह से झाग आ रहे है उन्होंने बताया कि परिजनों के अनुसार मृतिका मनबुद्धि की थी । पुलिस द्वारा मृतका के परिजनों को बुलाकर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सोप दिया।वही म्रतका का पति नवल भी घर पर मौजूद नही था वो अपने खेत पर काम कर रहा था उसको उसके भाई ने सूचना दी कि भाभी ने कीटनाशक पी लिया वो भी तुरन्त अस्प्ताल पहुचा लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned